Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार की टक्कर से तेंदुए की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार की टक्कर से तेंदुए की मौत

कार की स्पीड तेज होने और वाहनों का दवाब होने के कारण अचानक तेंदुए को कार की टक्कर लगी और तेंदुआ हवा में उछल गया

By Ruchi Kumari 

Updated Date

मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर मंगलवार देर शाम कार की टक्कर में तेंदुआ मारा गया. एक्सप्रेस वे पर टोल प्लाजा के पास यह दुर्घटना हुई है. टोल के पास गुजरते वाहनों में एक कार के आगे अचानक से तेंदुआ उछलकर आया.

पढ़ें :- Delhi Mughal Garden: सरकार ने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन स्थित मुगल गार्डन का नाम बदलकर 'अमृत उद्यान' किया

कार की स्पीड तेज होने और वाहनों का दवाब होने के कारण अचानक तेंदुए को कार की टक्कर लगी और तेंदुआ हवा में उछल गया. मौके पर ही तेंदुए की मौत हो गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

एसडीओ ने बताया कि तेंदुए के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रथम ²ष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तेंदुआ पास के वन क्षेत्र से एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा था. सूत्रों के अनुसार तेंदुआ पिछले 10 दिनों से इलाके में घूम रहा था, जिससे लोगों में दहशत फैल गई थी.

दुघर्टना में मरा मेरठ का तेंदुआ तो नहीं?

एक्सीडेंट में मारा गया तेंदुआ मेरठ का माना जा रहा है. पिछले 10 दिनों से जो तेंदुआ मेरठ में लगातार घूम रहा था. वन विभाग उसे पकड़ने में नाकाम साबित हो रहा था. माना जा रहा है कि यही तेंदुआ खेतों के रास्ते एक्सप्रेस वे तक पहुंचा है, जो दुघर्टना में मारा गया. बता दें कि मेरठ में पिछले 10 दिनों से लोगो में तेंदुए की दहशत थी. पहले तेंदुआ आरवीसी सेंटर कैंट में देखा गया था, इसके बाद मेरठ जाग्रति बिहार के कीर्ति पैलेस मे नाले के किनारे तेंदुआ नजर आया था. लखमी बिहार में भी दोपहर के समय तेंदुआ देखा गया फिर जाग्रति बिहार बीडीएस स्कूल के पास सामने आया था.

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद एसडीओ सहित पूरी टीम मौके पर जांच के लिए आई, एसडीओ का कहना है कि वाहन से हिट के कारण लेपर्ड की मौत हुई है. डेडबॉडी को पीएम के लिए भेजा गया हैं. प्रथम दृष्टया यही कह सकते हैं कि तेंदुआ एक्सप्रेस वे के किनारे खेतों से ही यहां तक पहुंचा है, बाकी जांच के बाद आगे कुछ कहा जा सकेगा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com