Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. लोकसभा चुनाव 2024 : मतदान के बाद रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान , मेरे खिलाफ पक्ष और विपक्ष वाले एक होकर लड़ रहे चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 : मतदान के बाद रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान , मेरे खिलाफ पक्ष और विपक्ष वाले एक होकर लड़ रहे चुनाव

राजस्थान की हॉट सीट में बाड़मेर में मतदान जारी राजस्थान के बाड़मेर में मतदान की चर्चा में, निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी ने अपने पैतृक गांव में वोट डाला. उनके वोट डालने के बाद, मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया. भाटी ने कहा, मेरे पैतृक गांव में वोट डालना मेरे लिए गर्व की बात है. यह मेरा कर्तव्य है और मैं इसे सराहनीय मानता हूँ. हमें सभी नागरिकों को वोटिंग के महत्व को समझना चाहिए और सामाजिक उत्थान के लिए अपनी भागीदारी करनी चाहिए. उन्होंने आगे भी जोर दिया, मेरी प्राथमिकता हमेशा लोगों की सेवा और उनके साथ मिलकर काम करने में रहेगी. मैं यहाँ तक पहुंचने के लिए लोगों का आशीर्वाद और समर्थन देने के लिए आभारी हूँ। इस बड़े बयान से भाटी ने अपने उद्देश्य और संकल्प को साफ किया है, जो उनके नेतृत्व के माध्यम से सार्वजनिक नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए है.

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

बाड़मेर: निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी का गांव में मतदान

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने अपने पैतृक गांव दुधाड़ो में बूथ संख्या 147 पर पहुंच कर मतदान किया. ग्रामीणों के बीच मतदान के लिए दिखाई जा रही है जबरदस्त उत्साह. सुबह ही मतदान शुरू होने से पहले ही इस बूथ पर मतदाताओं की लंबी कतारें लग गईं. रविंद्र सिंह भाटी ने अपने मतदान के बाद मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने लोगों के साथ अपने उम्मीदों और कामकाज की योजना साझा की. इस उत्साहवादी मतदान के पीछे ग्रामीणों की जागरूकता और जिम्मेदारी भावना का होना सकारात्मक संकेत है. यह मतदान उत्सव लोकतंत्र की मजबूती को दर्शाता है और लोकतंत्र के मूल अधिकार का समर्थन करता है.

पक्ष-विपक्ष पर फिर बोला हमला: राजनीतिक घमासान बाड़मेर मतदान के बाद

उन्होंने कहा कि पक्ष और विपक्ष एक होकर मेरे खिलाफ लड़ रहे है. इन दोनों ही दलों का इस लड़ाई में स्वागत है। क्योंकि मेरे से क्षेत्र की जनता है और 36 कौम का आशीर्वाद है. उन्होंने कहा कि जिनके पास विकास की बातें और मुद्दे नहीं हो. ये लोग आरोप-प्रत्यारोप करते है। मैं इन्हें पहले भी खुले मंच पर डिबेट के लिए कह चुका हूं.

पढ़ें :- राजस्थान: जल्द जारी होगा RBSE 5वीं, 8वीं का रिजल्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com