1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Maharashtra : अनिल देशमुख का इस्तीफा देना गलती थी, नवाब मलिक नहीं देंगे त्यागपत्र- संजय राउत

Maharashtra : अनिल देशमुख का इस्तीफा देना गलती थी, नवाब मलिक नहीं देंगे त्यागपत्र- संजय राउत

राऊत ने कहा कि मलिक मंत्री पद पर बरकरार रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नागपुर, 22 मार्च। शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप होने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफ़ा देना बड़ी भूल थी। लेकिन अब ये गलती नवाब मलिक के बारे में नहीं दोहराएंगे। राऊत ने बताया कि नवाब मलिक किसी भी सूरत में त्यागपत्र नहीं देंगे।

पढ़ें :- Maharashtra : संजय राउत को 4 अगस्त तक ED की कस्टडी, उद्धव ठाकरे बोले- जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (BJP) क्या होगा?

केंद्र पर ED, CBI और आयकर जैसी संस्थाओं का गलत इस्लेमाल करने का आरोप

पार्टी विस्तार के लिए विदर्भ के दौरे पर आए संजय राऊत ने मंगलवार को नागपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केंद्र सरकार ED, CBI और आयकर जैसी संस्थाओं का गलत इस्लेमाल कर रही है। UPA सरकार के दौरान ED ने 110 छापे मारे थे, जबकि BJP शासन में अब तक ED की 2974 छापेमारी हो चुकी हैं। सांसद ने आरोप लगाया कि विपक्ष पर दबाव बनाने के लिए सरकार इन संस्थाओं का अनुचित इस्तेमाल कर रही है।

राऊत ने बीजेपी पर निशाना साधा

राऊत ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप होने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दबाव में आकर इस्तीफा दे दिया था। देशमुख का इस्तीफ़ा देना गलती थी, लेकिन नवाब मलिक के मामले में वही गलती नहीं दोहराई जाएगी। राऊत ने कहा कि मलिक मंत्री पद पर बरकरार रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए। शिवसेना की मुस्लिम परस्ती पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना को जनाब कह कर संबोधित किया था। इस पर पलटवार करते हुए राऊत ने बीजेपी पर निशाना साधा।

पढ़ें :- Sanjay Raut : राज्यसभा में उठाएंगे संजय राउत की गिरफ्तारी का मुद्दा- अनिल देसाई

बीजेपी को कड़ी टक्कर देंगे- राऊत

राऊत ने कहा कि सभी को अपनी पार्टी को मजबूत बनाने और विस्तार करने का अधिकार है। इसलिए शिवसेना भी अपनी पार्टी को मजबूत करने की कोशिश कर रही है। राऊत ने कहा कि शिवसेना निकट भविष्य में विदर्भ और मराठवाड़ा में बीजेपी के कब्जे वाली सीटों का शिवसेना का विस्तार करने का प्रयास करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...