Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra: भिवंडी में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस,3 दिन के अंदर दूसरी ऐसी घटना

Maharashtra: भिवंडी में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस,3 दिन के अंदर दूसरी ऐसी घटना

Rape Case:महाराष्ट्र के ठाणे से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है,ठाणे के भिवंडी में एक 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या के खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है,इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Thane:महाराष्ट्र के ठाणे से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है,ठाणे के भिवंडी में एक 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या के खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है,इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.बुधवार को बच्ची का शव पुलिस को उसके घर के पास एक सुनसान चॉल में मिला,3 दिन के अंदर इलाके में इस तरह की दूसरी घटना है.

पढ़ें :- दुष्कर्म मामले में आसाराम को उम्रकैद, 50 हजार जुर्माना भी, जानें क्या है मामला

जोनल डीसीपी नवनाथ धवले ने कहा कि अज्ञात आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया है. पुलिस ने कहा कि मृतका का परिवार उत्तर प्रदेश में अपने गांव में दो महीने बिताने के बाद भिवंडी में अपने किराए के घर लौटा था. मृतका के पिता एक कबाड़ की दुकान पर काम करते हैं, और मां एक बैग बनाने वाली कंपनी में काम करती है.

घटना को लेकर बताया गया कि मंगलवार को जब बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे, तो घर पर लड़की और उसके सात और पांच साल के दो भाई थे. शाम को जब उसके माता-पिता घर लौटे और बच्ची को गायब पाया तो उन्होंने पड़ोस में उसकी तलाश शुरू की. जब काफी ढूंढने के बाद भी बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने स्थानीय थाने का दरवाजा खटखटाया.

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.पुलिस ने बच्ची के शव को जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसके पहले भी इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली ऐसी ही खबर सामने आई थी. जिसमें पुलिस ने भिवंडी के एक 26 वर्षीय पावरलूम कार्यकर्ता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी को पड़ोस में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें :- Chhattisagrh news: कोरबा में गैंगरेप की शिकार 13 वर्षीय लड़की ने बच्चे को दिया जन्म, मामले में 3आरोपि गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com