1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Maharashtra : संजय राऊत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, वायरल ऑडियो क्लिप की जांच के आदेश

Maharashtra : संजय राऊत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, वायरल ऑडियो क्लिप की जांच के आदेश

गोरेगांव के पत्राचाल घोटाले में ED ने संजय राऊत के करीबी प्रवीण राऊत को गिरफ्तार किया है और उनकी पत्नी स्वप्ना पाटकर से पूछताछ की है। स्वप्ना और प्रवीण के बयान के आधार पर ED संजय राऊत से पूछताछ कर चुकी है और आगे की पूछताछ के लिए समन भी जारी किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 30 जुलाई। शिवसेना प्रवक्ता, राज्यसभा सदस्य संजय राऊत और पत्राचाल घोटाले के आरोपी की पत्नी के बीच बातचीत की वायरल ऑडियो क्लिप ने राऊत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वायरल ऑडियो क्लिप की जांच कराने की बीजेपी विधायक नीतेश राणे की मांग के बाद शिंदे सरकार ने पुलिस को जांच का आदेश भी जारी कर दिया है।

पढ़ें :- Maharashtra : संजय राउत को 4 अगस्त तक ED की कस्टडी, उद्धव ठाकरे बोले- जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (BJP) क्या होगा?

ऑडियो क्लिप में राऊत की महिला को गाली और धमकी

बतादें कि सोशल मीडिया पर संजय राऊत और एक महिला के बातचीत की एक 70 सेकेंड की ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। इस ऑडियो क्लिप में संजय राऊत महिला को गाली देते हुए जमीन उनके नाम करने संबंधी धमकी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऑडियो क्लिप में गोरेगांव स्थित पत्राचाल के आरोपी की पत्नी स्वप्ना पाटकर की आवाज है। हालांकि इस बारे में स्वप्ना पाटकर और संजय राऊत की अभी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वायरल क्लिप की जांच की मांग

वहीं बीजेपी विधायक नीतेश राणे ने कहा कि ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इस वायरल क्लिप की जांच कर सही जानकारी जनता के समक्ष लाना चाहिए। ये ऑडियो क्लिप प्रवर्तन निदेशालय को भी उपलब्ध करवाई गई है।

पढ़ें :- Sanjay Raut : राज्यसभा में उठाएंगे संजय राउत की गिरफ्तारी का मुद्दा- अनिल देसाई

बढ़ सकती हैं संजय राऊत की मुश्किलें

गौरतलब है कि गोरेगांव के पत्राचाल घोटाले में ED ने संजय राऊत के करीबी प्रवीण राऊत को गिरफ्तार किया है और उनकी पत्नी स्वप्ना पाटकर से पूछताछ की है। स्वप्ना और प्रवीण के बयान के आधार पर ED संजय राऊत से पूछताछ कर चुकी है और आगे की पूछताछ के लिए समन भी जारी किया है। ऑडियो क्लिप में जिस तरीके से धमकी दी जा रही है, ये अगर सही पाया गया तो इससे संजय राऊत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...