Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बुलंदशहर में टैंकर और ट्रैक्टर की आमने-सामने भीषण टक्कर, दो की मौत, 4 गंभीर

यूपीः बुलंदशहर में टैंकर और ट्रैक्टर की आमने-सामने भीषण टक्कर, दो की मौत, 4 गंभीर

यूपी के बुलंदशहर जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। जबकि चार गंभीर घायल हो गए। हादसा कोतवाली क्षेत्र के दुगरऊ गांव के पास हुआ। ट्रैक्टर और टैंकर की आमने-सामने इतनी जबरदस्त भिड़ंत थी कि दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए।

By Rakesh 

Updated Date

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। जबकि चार गंभीर घायल हो गए। हादसा कोतवाली क्षेत्र के दुगरऊ गांव के पास हुआ। ट्रैक्टर और टैंकर की आमने-सामने इतनी जबरदस्त भिड़ंत थी कि दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए।

पढ़ें :- नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बाइक सवार बदमाश गोली लगने से घायल

शेरपुर निवासी मृतक शाहिद पुत्र साबू (30) गांव के ही माहिद, रिहान व सलमान के साथ मऊ गांव स्थित एक भट्ठे से ट्रैक्टर में ईंट भरकर जहांगीराबाद उतारने जा रहा था। तभी बुलंदशहर की ओर से तेज गति से आ रहे टैंकर से भिड़ंत हो गई। जिसमें शाहिद व टैंकर चालक जरीफ अहमद पुत्र रहीश अहमद (35) निवासी मोहल्ला सहवाजपुर थाना सहसवान जिला बदायूं की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि ट्रैक्टर सवार माहिद, रेहान, सलमान घायल हो गए। जिन्हें अनूपशहर सीएचसी में उपचार दिया गया। साथ ही टैंकर परिचालक तनवीर पुत्र सगीर (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। टैंकर परिचालक घायल तनवीर ने बताया कि टैंकर चालक जरीफ आजादपुर मंडी दिल्ली से फल लेकर चंदौसी के लिए जा रहा था। अनूपशहर के निकट टैंकर चालक जरीफ को झपकी आ गई। जिसके बाद अनियंत्रित टैंकर के सामने से आ रही ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com