Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: मेरठ में लड़की के निकाह से इनकार करने पर मंगेतर ने रेता गला, कांड के बाद मंगेतर फरार

UP News: मेरठ में लड़की के निकाह से इनकार करने पर मंगेतर ने रेता गला, कांड के बाद मंगेतर फरार

उत्तर-प्रदेश के मेरठ से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है,मेरठ में एक लड़की के निकाह करने से इनकार मना करने पर उसके मंगेतर ने शराब के नशे में युवती का गला रेत डाला.इस दर्दनाक घटना के बाद युवती को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया,यह मामला मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Meerut News:उत्तर-प्रदेश के मेरठ से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है,मेरठ में एक लड़की के निकाह करने से इनकार मना करने पर उसके मंगेतर ने शराब के नशे में युवती का गला रेत डाला.इस दर्दनाक घटना के बाद युवती को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया,यह मामला मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है.

पढ़ें :- शशि थरूर के बयान पर सियासी सर गर्मी तेज, ओमप्रकाश राजभर ने किया पलटवार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र में इकरा नाम की लड़की का निकाह किट्टू से तय हुआ था. लड़की को जब मंगेतर की नशेबाजी की लत का पता लगा, तो उसने शादी से इनकार कर दिया. बस यही बात मंगेतर को नागवार गुजरी. उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर लड़की के घर में घुसकर उसका गला रेत डाला.

घर में घुसकर मंगेतर का गला रेतने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, वह हरकत में आ गई. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी मंगेतर और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज कर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कई और एंगल्स पर भी जांच कर रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com