Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहारः बदमाशों ने इंडिकैश बैंक के एटीएम काट करीब तीन लाख उड़ाए

बिहारः बदमाशों ने इंडिकैश बैंक के एटीएम काट करीब तीन लाख उड़ाए

By Rajni 

Updated Date

पश्चिमी चंपारण।  बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में बदमाशों ने बुधवार रात इंडिकैश बैंक के एटीएम को काटकर दो लाख 74 हजार रुपए उड़ा ले गए। घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के अवहर शेख पासवान चौक की है।

पढ़ें :- भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर को क्यों कहा जाता है जननायक, सभी लोगों के बीच थे लोकप्रिय, जानें उनके जीवन से जुड़ी बातें

एटीएम काटकर पैसा चुराने की सूचना मिलते ही गुरुवार को मझौलिया थानाध्यक्ष अभय कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। फ्रेंचाइजी लेने वाले आनंद कुमार ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब दो बजे की है।

बदमाशों ने गैस कटर की सहायता से एटीएम काटकर वारदात को अंजाम दिया। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि इंडिकैश एटीएम में कुल चार लाख रुपये थे। जिसमें ग्राहकों द्वारा एक लाख 26 हजार रुपये निकासी की गई थी। शेष बचे दो लाख 74 हजार रुपये बदमाशों ने गैस कटर की सहायता से बोल्ट बॉक्स काटकर चुरा लिया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले को सुलझाने का दावा कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि एटीएम वाले जगह पर दो लोग दिख रहे हैं। दोनों के मुंह लाल कलर के गमछे से बंधे हुए हैं। एक मशीन के पास खड़ा है, तो दूसरा चोर गैस कटर से एटीएम को काटता हुआ दिख रहा है।

पढ़ें :- दिल्ली में उमड़ा आस्था का सैलाबः सूर्यदेव व छठी मइया की पूजा-अर्चना के साथ धूमधाम से मना छठ पर्व, व्रतियों ने उगते सूर्य को दिया अर्घ्य
Advertisement