Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हताशाभरा कदमः मम्मी-पापा मुझे माफ करना, सुसाइड नोट छोड़ नहर में कूदी छात्रा

हताशाभरा कदमः मम्मी-पापा मुझे माफ करना, सुसाइड नोट छोड़ नहर में कूदी छात्रा

यूपी के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली छात्रा सोमवार को बल्लो व बरवा विद्यपति गांव के पास नहर में कूद गई। नहर की पटरी के किनारे छात्रा का बैग, दुपट्टा, आईडी कार्ड व एक सुसाइड नोट मिला है।

By Rakesh 

Updated Date

महराजगंज। यूपी के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली छात्रा सोमवार को बल्लो व बरवा विद्यपति गांव के पास नहर में कूद गई। नहर की पटरी के किनारे छात्रा का बैग, दुपट्टा, आईडी कार्ड व एक सुसाइड नोट मिला है।

पढ़ें :- मुरादाबाद में छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, एक दिन बाद ही जाने वाला था घर

जिसमें छात्रा ने लिखा है कि मम्मी-पापा मुझे माफ करना। मैं किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रही। एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद प्रेमी उसे छोड़ अब दूसरी शादी करने जा रहा है। जबकि उसने मुझसे शादी का वायदा किया था। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा प्रेमी है। उसने धोखा दिया। उसे छोड़िएगा नहीं। उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाइएगा। यही मेरी अंतिम इच्छा है।

कोतवाली पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी 

छात्रा का सुसाइड नोट मिलने के बाद कोतवाली पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। छात्रा इलाके के ही एक इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि मम्मी-पापा हमें माफ कर दीजिए। हमसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। हमने किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा।

लक्ष्मीपुर एकडंगा गांव के युवक ने उसके साथ धोखा किया है। एक साल तक वह उसके साथ रिलेशनशिप में था। अब किसी और से शादी करने जा रहा है। इसलिए मेरे सामने मरने के अलावा कोई और आप्शन नहीं है। मेरी मौत का जिम्मेदार प्रेमी है। सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है।

पढ़ें :- छात्रा ने घर में पंखे से लटककर दी जान, परिजनों में कोहराम

सुसाइड नोट में जिस युवक की बेवफाई का जिक्र छात्रा ने की है, पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। इस मामले में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि छात्रा का सुसाइड नोट, बैग, आईडी कार्ड मिला है। छानबीन की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com