1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के मुरादाबाद में नाबालिग से हुआ गैंगरेप, बिना कपड़ों के सड़क पर 2km तक चली, सब देखते रहे

यूपी के मुरादाबाद में नाबालिग से हुआ गैंगरेप, बिना कपड़ों के सड़क पर 2km तक चली, सब देखते रहे

UP मुरादाबाद शॉकिंग रेप वीडियो न्यूज़: 30 सेकेंड के एक वीडियो में बच्ची सड़क पर न्यूड होकर घूमती नजर आ रही थी. काफी खून बह रहा था और नग्न अवस्था में लड़की करीब 2 किलोमीटर तक चली।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Moradabad rape case:एक दिल देहला देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से सामने आ रही है, जिसमे एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती दिख रही है. पुलिस ने इस पूरे मामले में युवती के फूफा की तहरीर पर युवती के साथ गैंगरेप कर सड़क पर नग्न अवस्था में घुमाने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है.

पढ़ें :- अमित शाह आज से 'मिशन बिहार' पर, शाह ने लालू-नीतीश पर साधा निशाना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवती के माता-पिता मानसिक रूप से कमजोर हैं और युवती भी मानसिक रूप से कुछ कमजोर है. एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने इस पूरे मामले में बताया कि 7 सितंबर को लड़की के फूफा की तरफ से तहरीर दी गई थी, जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था, लड़की और उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान हुए.

पढ़ें :- विधानमंडल के मानसून सत्र का आखिरी दिन, अखिलेश के साथ सपा विधायकों ने किया वॉक आउट

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का दावा है कि लड़की के माता-पिता ने घटना होने से इनकार किया, इसके बावजूद पुलिस ने वीडियो साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है, बाकी कार्यवाही की जा रही है. नाबालिग लड़की मेला देखने गई थी. आरोप है कि जब लड़की मेला देखकर लौट रही थी तभी पांच लड़के उसे बाइक में बिठाकर ले गए और सैदपुर खद्दर के जंगल में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की की चीखपुकार सुनकर जब लोग आए तो आरोपी भाग गए. फिर लड़की नग्न अवस्था में ही घर गई. इसी दौरान एक शख्स ने वीडियो बना लिया.

इसके बाद 7 सितंबर 2022 को लड़की के फूफा द्वारा थाना भोजपुर में तहरीर दी गई कि उसकी भतीजी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. तहरीर मिलते ही पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया और लड़की के साथ ही उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान हुए, जिसमें तीनों ने गैंगरेप की वारदात होने से इनकार किया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...