Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को किया गिरफ्तार

UP News: पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को किया गिरफ्तार

Crime News In Up:उत्तर-प्रदेश के अमरोहा जनपद में पति ने अपनी पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर मौत के घाट उतार दिया,पत्नी की हत्या के बाद पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था,पुलिस जब इस मामले की तफ्तीश की तो पूरी घटना सामने आई.इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी पति ने इस केस में अपनी करतूत को स्वीकार कर लिया है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Amroha News: उत्तर-प्रदेश के अमरोहा जनपद में पति ने अपनी पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर मौत के घाट उतार दिया,पत्नी की हत्या के बाद पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था,पुलिस जब इस मामले की तफ्तीश की तो पूरी घटना सामने आई.इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि इस घटना मे उसने अपने भाई दानिश की मदद ली थी

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

अमरोहा जनपद के कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना मैं बैकरी संचालक अनवर ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे अपनी पत्नी रुखसार से संबंध बनाये थे. थोड़ी देर बाद जब अनवर ने पत्नी से दोबारा संबंध बनाने को कहा तो उसने मना कर दिया. पत्नी ने विवाद शुरू कर दिया तो गुस्से में अनवर ने रस्सी से पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और पत्नी के शव को प्लास्टिक के बोरे में भरकर अपनी बाइक से मुरादाबाद जनपद के गांव रतूपुरा में जंगल किनारे सड़क पर फेंक आया और वापस आकर पति ने अमरोहा नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पति की इस करतूत को सुनकर हर कोई हैरान है. सड़क किनारे शव को देखकर ग्रामीणों ने मुरादाबाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव की शिनाख्त के लिए कई जनपदों में शव के फोटो भेज दिए. पुलिस आसपास के जिलों से ऐसी महिलाओं का ब्यौरा भी कलेक्ट करी थी, जिनकी हाल ही में गुमशुदगी दर्ज हुई थी. इसी क्रम में अमरोहा कोतवाली में रुखसार की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आई. तस्वीरों का मिलान कराया गया तो बोरे में बंद शव अमरोहा नगर कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना की रहने वाली रुखसार का निकला.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com