1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमरोहा में अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौत, 1 की हालत गंभीर

अमरोहा में अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौत, 1 की हालत गंभीर

अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में सुबह लगभग 4:00 बजे गजरौला हसनपुर रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर रोड का है, जहां एक अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना भी दी.

पढ़ें :- 'हर घर गंगाजल' का सपना होगा पूरा,सबसे पहले नालंदा से होगी शुरूआत

बता दें कि पूरा मामला अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर रोड का है, जहां पर संभल से ऑटो चालक सहित 5 लोग दिल्ली जा रहे थे. जैसे ही वह सुबह लगभग 4:00 बजे गजरौला हसनपुर रोड पर पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के परिजनों को सूचना दी.

एसपी आदित्य लांघे ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे में चार लोगों की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है कि किस वाहन से यह टक्कर हुई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...