Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. MP News: रीवा में कार-ट्रक की भिड़ंत, आग लगने से ऑर्केस्ट्रा मालिक और ड्राइवर जिंदा जले

MP News: रीवा में कार-ट्रक की भिड़ंत, आग लगने से ऑर्केस्ट्रा मालिक और ड्राइवर जिंदा जले

रीवा जिले में रविवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। कार और ट्रक में टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई, हादसे में कार सवार दो लोग जिंदा जल गए

By Ruchi Kumari 

Updated Date

MP News: रीवा में रविवार रात हुए हादसे में कार सवार दो लोग जिंदा जल गए. उनकी कार को ट्रांसफार्मर से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद कार और ट्रक में आग लग गई.कार में CNG गैस किट लगी थी, जिसकी वजह से टक्कर के बाद कार में आग पकड़ ली.

पढ़ें :- शिल्पा ने बहन शमिता को किया बर्थडे विश, चॉकलेट से बाल खींचने तक का वीडियो शेयर

कार सवारों ने बचने के लिए संघर्ष किया. इस जद्दोजहद में एक का हाथ भी टूट गया जो उनके कंकाल में बदल चुके शवों के पास मिला. कार सवारों में एक ऑर्केस्ट्रा मालिक था, दूसरा ड्राइवर. कार की आग से ट्रक भी पूरी तरह जल गया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर और क्लीनर भाग निकले.

आग की लपटें दूर तक देखी जा सकती थीं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की सहायता से सोमवार सुबह तक आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस ने जब कार का दरवाजा खोला तो उसमें दो लोगों के शव दिखे. कार सवारों में एक ऑर्केस्ट्रा मालिक था, दूसरा ड्राइवर. बताया जा रहा है कि कार सवार रीवा से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज गए थे, 4 लोग रास्ते में ही उतर गए थे। 2 लोग हादसे का शिकार हो गए. कार की आग से ट्रक भी पूरी तरह जल गया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर और क्लीनर भाग निकले.

ये हादसा रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के जेपी ओवरब्रिज के पास रविवार रात करीब 2 बजे हुआ. कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन, एएसपी अनिल सोनकर, सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी, चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम ने भी जांच की है.चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने बताया कि मृतकों की पहचान छोटेलाल शुक्ला उर्फ रिंकू (42) निवासी मनटोलवा हाल दुवारी (रीवा) और ड्राइवर अमित अग्रवाल (30) निवासी ढेकहा बकिया कॉलोनी (रीवा) के रूप में हुई है. छोटेलाल ऑर्केस्ट्रा मालिक थे.

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com