Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मुंबई के पास रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, हमले में 3 घायल

मुंबई के पास रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, हमले में 3 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Leopard in a residential area near Mumbai: तेंदुए ने मचाया हड़कंप, मुंबई के पास कल्याण के रिहायशी इलाके में गुरुवार को तेंदुए के हमले में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तेंदुए के इलाके में घुसने से दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि ये तेंदुआ मलंगगढ के जंगल से आया है.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

आपको बता दें कि, मुंबई से सटे कल्याण पूर्व के चिंचपाड़ा इलाके में स्थित श्री ओम दत्ताकृपा इमारत में सुबह 8.30 बजे तेंदुआ घुस गया. लोगों के शोर मचाने पर तेंदुआ श्री राम अनुग्रह टावर में घुस गया.

तेंदुए के घर में घुसते हुए लोगों ने वीडियो भी बनाया. हैरान-परेशान लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व वन विभाग को दी. वन विभाग, पुलिस, दमकल विभाग और प्राणी मित्र संगठन मौके पर हैं. तेंदुए को पकड़ने के लिए डार्ट गन का इस्तेमाल किया जाएगा. इससे वह बेहोश हो जाएगा.

जिस समय तेंदुआ घर में घुसा उस वक्त एक दिव्यांग व्यक्ति अपने 6 महीने के बच्चे के साथ अंदर था. उस पर तेंदुए ने हमला भी किया. वह खुद घायल हो गया लेकिन बच्चे को बचा लिया. घायल का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नवंबर महीने के पहले सप्ताह में KR नगर में एक तेंदुआ घुसने से हड़कंप मच गया था. तेंदुए के हमले में 3 लोग घायल हुए थे. तेंदुए को पकड़ने के लिए युद्ध स्तर पर कोशिशें की गईं. इसके लिए जाल बिछाया गया था. काफी मशक्कत के बाद वन विभाग के कर्मचारी उसको पकड़ पाए थे.

Advertisement