Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. यूएस-इंडिया एयर इंडिया फ्लाइट की बिजनेस क्लास में शराब के नशे में शख्स ने महिला पर किया पेशाब

यूएस-इंडिया एयर इंडिया फ्लाइट की बिजनेस क्लास में शराब के नशे में शख्स ने महिला पर किया पेशाब

नशे में धुत यात्री ने एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में एक वरिष्ठ नागरिक महिला यात्री पर पेशाब किया जो एक शर्मनाक वाक्य है। यह फ्लाइट अमेरिका से दिल्ली आ रही थी। महिला ने चिट्ठी लिखकर सरकार को इसकी शिकायत की, जिसके बाद सभी पक्ष हरकत में आए हैं और यात्री की पहचान कर उसकी हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी की जा रही है।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Air India News: नशे में धुत यात्री ने एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में एक वरिष्ठ नागरिक महिला यात्री पर पेशाब किया जो एक शर्मनाक वाक्य है। यह फ्लाइट अमेरिका से दिल्ली आ रही थी। महिला ने चिट्ठी लिखकर सरकार को इसकी शिकायत की, जिसके बाद सभी पक्ष हरकत में आए हैं और यात्री की पहचान कर उसकी हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी की जा रही है। अब तक की जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे में धुत व्यक्ति ने एक महिला यात्री पर पेशाब किया। एयर इंडिया ने पुलिस शिकायत दर्ज की है और पुरुष यात्री को ‘नो फ्लाई’ सूची में डालने की सिफारिश की है। विमानन कंपनी ने आंतरिक समिति का गठन किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एयर इंडिया के एक अधिकारी के हवाले से यह खबर दी है।

पढ़ें :- धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग, धनबाद हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख

बताया जा रहा है कि लंच के बाद लाइट बंद होने के बाद यह घटना घटी. पेशाब करने के बाद वह आदमी तब तक खड़ा रहा जब तक कि दूसरे यात्री ने उसे जाने के लिए नहीं कहा।

महिला ने क्रू से शिकायत की और उन्हें बताया कि उसके कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए हैं. चालक दल ने कथित तौर पर उसे कपड़े और चप्पलें दीं और उसे अपनी सीट पर लौटने के लिए कहा।

आपको बता दें कि, यह घटना तब सामने आई जब एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि महिला ने टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन को इस बारे में चिट्ठी लिखी। अपनी शिकायत में महिला ने लिखा कि उसने केबिन क्रू को इस बारे में सतर्क किया था लेकिन दिल्ली में उड़ान भरने के बाद यात्री सुरक्षित निकल गया। शिकायतकर्ता ने लिखा, चालक दल संवेदनशील नहीं था। उन्हें नहीं पता कि ऐसी स्थिति से कैसे निपटा जाए।

पढ़ें :- धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग,अपार्टमेंट में आग लगने से कई लोगों की मौत, कई फंसे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com