Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर के नवनिर्वाचित रालोद सांसद का स्वागत, कहा- समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता

बिजनौर के नवनिर्वाचित रालोद सांसद का स्वागत, कहा- समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता

बिजनौर लोकसभा सीट से रालोद के नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का बिजनौर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर चंदन चौहान ने कहा कि वह बाहर के नहीं जनता के बीच के हैं। जनता उन्हें हर समय साथ पाएगी। जहां वोट मांगने नहीं जा सके, वहां भी लोगों की समस्या जानने जाएंगे।

By HO BUREAU 

Updated Date

बिजनौर। बिजनौर लोकसभा सीट से रालोद के नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का बिजनौर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर चंदन चौहान ने कहा कि वह बाहर के नहीं जनता के बीच के हैं। जनता उन्हें हर समय साथ पाएगी। जहां वोट मांगने नहीं जा सके, वहां भी लोगों की समस्या जानने जाएंगे।

पढ़ें :- बिजनौर में बदमाशों ने 10 लाख का सोना, नकदी व सामान लूटा, फरार

बिजनौर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन के प्रत्याशी चंदन चौहान ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है। चुनाव जीतने के बाद चंदन चौहान पहली बार बिजनौर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाएंगे और उनकी समस्याओं का निस्तारण करने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले उनके पिता स्वर्गीय संजय सिंह चौहान ने जिले में केंद्रीय विद्यालय के लिए प्रयास किया था। अब अपने पिता के सपने को पूरा करेंगे। साथ ही संबंधित अफसरों से मिलकर केंद्रीय विद्यालय के निर्माण को जल्दी शुरू कराएंगे।

उन्होंने कहा कि बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या बाढ़ और खराब सड़के हैं। इन समस्याओं से जल्द छुटकारा दिलाए जाने का प्रयास किया जाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है । इस दौरान छोईया नदी के प्रदूषित पानी के चलते लोगों के बीमार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

पढ़ें :- UP में हार पर भाजपा का मंथनः सांसदों और मंत्रियों के खराब परफॉर्मेंस पर तैयार हो रही रिपोर्ट, अधिकांश सांसदों के हारने की ये रही वजह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com