Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ जल्द ही होगी रिलीज़

नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ जल्द ही होगी रिलीज़

नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। छोरी, जनहित में जारी, छत्रपति जैसी फीमेल सेंट्रिक फिल्में करने के बाद नुसरत भरूचा की अगली फिल्म अकेली को लेकर दर्शकों के बीच खासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है।अकेली इस साल रिलीज होने वाली नुसरत की चौथी फिल्म है।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। छोरी, जनहित में जारी, छत्रपति जैसी फीमेल सेंट्रिक फिल्में करने के बाद नुसरत भरूचा की अगली फिल्म अकेली को लेकर दर्शकों के बीच खासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है।अकेली इस साल रिलीज होने वाली नुसरत की चौथी फिल्म है।

पढ़ें :- अर्जुन के मधुर स्वर ने 'बंजारे' में फूंक दी जान, दर्शक झूमने को मजबूर, दिलकश लय और आकर्षक धुनों के साथ पहला गाना रिलीज़

जिसमें नुसरत भरूचा इराक में जंग के बीच फंसी एक भारतीय लड़की का किरदार अदा करती नज़र आएंगी। जो इराक में 2014 में हुए सिविल वॉर में फंस जाती है जिसके बाद फिल्म में उस लड़की के वहां से निकलने के स्ट्रगल को फिल्म में दिखाया गया हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के द्वारा काफी पंसद किया जा रहा हैँ और फिल्म में नुसरत की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रहा है।

इस फिल्म में नुसरत के साथ लीड रोल में इजराइली एक्टर त्साही हलेवी और आमिर बोट्रॉस भी नज़र आएंगे।फिल्म आने वाली 25 अगस्त को थिएटर में रिलीज होने वाली हैं।अलग तरह के रोल को लेकर नुसरत  का कहना है कि ये उनकी कोई रणनीति नहीं है। वो एक्टर बनने के सपने लेकर आई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com