Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Odisha: पत्नी के शव को कंधे पर लादकर पति 80KM तक चला पैदल, नजर पड़ते ही पुलिसवालों ने एम्बुलेंस से भिजवाया घर

Odisha: पत्नी के शव को कंधे पर लादकर पति 80KM तक चला पैदल, नजर पड़ते ही पुलिसवालों ने एम्बुलेंस से भिजवाया घर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Nabarangpur: ओडिशा से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है,ओडिशा के कोरापुट जिले के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के शव को अपने कंधे पर लटकाकर 80 km तक पैदल चलता रहा,व्यक्ति का नाम सामुलु पांगी बताया गया है,बुधवार को आंध्र प्रदेश में एक अस्पताल से लौटते वक्त एक ऑटो रिक्शा में सामुलु पांगी के पत्नी की बीच रास्ते में ही मौत हो गई.

पढ़ें :- राजस्थानः भरतपुर में सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 11 की मौत, 12 से ज्यादा घायल  

पांगी अपनी पत्नी का शव लेकर जा रहा था तभी पुलिसकर्मियों ने सामुलु पांगी को जाते हुए देखा. जिसके बाद पुलिसवालों ने उसके गांव तक शव ले जाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की. पांगी ने अपनी बीमार पत्नी को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में एक अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां से लौटते हुए रास्ते में ही उसकी पत्नी की हो गई.

पांगी की पत्नी की हालत बेहद खराब थी. यही वजह है कि चिकित्सकों ने उसे घर वापस ले जाने की सलाह दी थी. जो अस्पताल से करीब 100 किलोमीटर दूर था. पांगी ने बताया कि उसने अपने गांव लौटने के लिए एक ऑटो रिक्शा बुलाया लेकिन उसकी पत्नी की बीच रास्ते में ही मौत हो गई. इसके बाद ऑटो चालक ने आगे जाने से मना कर दिया और उन्हें रास्ते में ही उतार दिया.

ऑटो चालक द्वारा उतारे जाने के बाद कोई और व्यवस्था न होने पर पांगी ने अपने कंधे पर पत्नी का शव लेकर अपने घर पैदल चलना शुरू कर दिया था. वहां से उसका घर करीब 80 किलोमीटर दूर था. पांगी कई किलोमीटर चल चुका था, तभी पुलिसकर्मियों की उस पर नजर पड़ी. तब पुलिसवालों ने एम्बुलेंस को फोन कर उसे घर तक भिजवाया.

पढ़ें :- तमिलनाडु में बड़ा हादसाः  पुनालुर-मदुरै एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, 10 यात्रियों की मौत, 20 गंभीर
Advertisement