Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थानः भरतपुर में सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 11 की मौत, 12 से ज्यादा घायल  

राजस्थानः भरतपुर में सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 11 की मौत, 12 से ज्यादा घायल  

राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे में 11 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए।  हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू करा दिया। घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास बुधवार सुबह 5:30 बजे हुई।

By Rakesh 

Updated Date

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसे में 11 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए।  हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू करा दिया। घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास बुधवार सुबह 5:30 बजे हुई। मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं। सभी मृतक भावनगर (गुजरात) निवासी बताए जा रहे हैं।

पढ़ें :- एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, गोवंशी पशुओं की तस्करी करने वाले अभियुक्त को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

भावनगर से मथुरा जा रही थी बस 

पुलिस के अनुसार बस भावनगर से मथुरा जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस खराब हो गई। ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी बस को ठीक कर रहे थे कि इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी और किनारे खड़े लोगों को कुचलते निकल गया।

हादसे के बाद शव हाईवे पर बिखर गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भीषण था कि धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

गुजरात के भावनगर से प्राइवेट बस में सवार होकर यात्री मथुरा वृंदावन के दर्शन करने के लिए आ रहे थे कि हंतरा पुल के पास इनकी बस खराब हो गई। बस खराब होने के बाद कुछ यात्री बस के नीचे उतर कर खड़े हो गए और कुछ यात्री बस में ही बैठे थे। इतने में ही तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने उनकी बस में टक्कर मार दी।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

भरतपुर के कलेक्टर ने घायलों के उपचार के लिए अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए हैं। गुजरात के भावनगर निवासी घायल बाला भाई ने बताया कि वह भावनगर से हरिद्वार जा रहे थे। अम्बा रम्बाई, भावनगर में उनके गांव और आसपास के क्षेत्र से पूरी श्रद्धालुओं की मंडली बस में मौजूद थी, जिनमें 55 से 57 पुरुष और महिला श्रद्धालु शामिल थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com