Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबादः कांवड़ियों के वाहन में करंट उतरने से एक की मौत

गाजियाबादः कांवड़ियों के वाहन में करंट उतरने से एक की मौत

लोनी थाना क्षेत्र के चिरोडी गांव से डाक कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे केंटर में ट्रक ने टक्कर मार दी।  ट्रक की टक्कर से 11 हजार वोल्टेज के तारों में केंटर टच हो गया।

By Rajni 

Updated Date

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र के चिरोडी गांव से डाक कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे केंटर में ट्रक ने टक्कर मार दी।  ट्रक की टक्कर से 11 हजार वोल्टेज के तारों में केंटर टच हो गया।  केंटर में उतरे करंट से कई कांवड़िए झुलस गए।  झुलसे  कांवड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान एक कांवड़िए की मौत हो गई। हादसे से  आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

पढ़ें :- सुलतानपुर में करंट की चपेट में आने से सेना के सूबेदार की मौत, परिजनों में कोहराम

घटना गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के चिरौली गांव की है। जहां से होकर एक डाक कांवड़ हरिद्वार से जल लेने के लिए जा रहा था। वाहन में कांवड़ियों द्वारा बहुत ऊंचाई तक डीजे आदि लगाए गए थे।

जिस वक्त वाहन अच्छी वाली गांव से गुजर रहा था, उसी वक्त एक ट्रक को बचाने से चक्कर में साइड में लगे हुए तारों में कांवड़ियों का वाहन टकरा गया। जिससे वाहन में करंट उतर आया और उसमें  सवार 9 लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान एक कांवड़िए की मौत हो गई। अन्य सभी की स्थिति सामान्य बनी हुई है।

पढ़ें :- गश्त में निकली पुलिस जीप ने महिला को कुचला, मौत, चालक पर मुकदमा दर्ज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com