Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ में निर्माणाधीन अपार्टमेंट का हिस्सा झोपड़ियों पर गिरा, पिता और बेटी की मौत

लखनऊ में निर्माणाधीन अपार्टमेंट का हिस्सा झोपड़ियों पर गिरा, पिता और बेटी की मौत

लखनऊ में पीजीआई के सेक्टर-12 इलाके में गुरुवार रात बड़ा हादसा हुआ। कालिंदी पार्क के पास निर्माणाधीन अपार्टमेंट का एक हिस्सा अचानक भरभरा कर ढह गया। उससे सटी मजदूरों की पांच झोपड़ियां जमींदोज हो गईं। जिसके मलबे में 12 लोग दब गए।

By Rakesh 

Updated Date

लखनऊ। लखनऊ में पीजीआई के सेक्टर-12 इलाके में गुरुवार रात बड़ा हादसा हुआ। कालिंदी पार्क के पास निर्माणाधीन अपार्टमेंट का एक हिस्सा अचानक भरभरा कर ढह गया। उससे सटी मजदूरों की पांच झोपड़ियां जमींदोज हो गईं। जिसके मलबे में 12 लोग दब गए।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत

सूचना पाकर मौके पर पुलिस, दमकलकर्मी और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। देर रात सभी को मलबे से किसी तरह निकाला और इलाज के लिए घायलों को ट्रामा में भर्ती कराया। हादसे में एक मजदूर और उसकी दो माह की बेटी की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक दिन में निर्माणाधीन अपार्टमेंट में जेसीबी से बेसमेंट की खुदाई की गई थी।

गुरुवार रात करीब 11:30 की घटना है और रात एक बजे तक रेस्क्यू चला। जिसमें प्रतापगढ़ निवासी मुकादम (35) व उसकी दो माह की पुत्री आयशा की मौत हो गई। वहीं हादसे में अभिजीत कुमार, चंदन कुमार, दरोगा, रूकसाना, गोलू, अफसाना, लालबाबू और चार अन्य लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com