Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: पटना में घर में घुसकर युवक की हत्या से मचा हड़कंप ,बेडरूम में परिजनों को मिली लाश

Bihar News: पटना में घर में घुसकर युवक की हत्या से मचा हड़कंप ,बेडरूम में परिजनों को मिली लाश

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

PATNA NEWS:बिहार की राजधानी पटना में अपराध की वारदात दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है,पटना के नदी थाना क्षेत्र में जेठुली मोहल्ले में एक युवक की हत्या कर दी गई है,युवक के घर में घुस कर कुछ अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है,इस हत्या के पीछे के कारणो का पता नहीं चल पाया है ,युवक के परिजनों को युवक की लाश बेडरूम में मिली,परिवार वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस की टिम मौके पे पहुँच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया

पढ़ें :- पंजाबः रिश्ता हुआ शर्मसार, जमीन के लिए भाई ने भाई को मार डाला, पिता भी गंभीर घायल

मृतक के परिवार वालों ने बताया कि युवक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, जेठुली मोहल्ले में हुई इस घटना के बाद पुलिस इस हत्या के पीछे की वजह को जानने में जुट गई है,मृतक की पहचान जेठुली मोहल्ला निवासी श्रवण दास के 23 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में की गई है,बताया जाता है कि सुमित बीती देर रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था.

बुधवार की सुबह 9 बजे तक उसके कमरे से बाहर नहीं निकलने पर परिजन जब उसे उठाने उसके कमरे के पास पहुंचे तो कमरे का गेट बाहर से बंद पाया. परिजनों ने जब बंद गेट को खोला तो कमरे में खून से लथपथ सुमित का शव पाया. सुमित के सिर में गोली मारी गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के बड़े भाई अमित कुमार ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

मृतक के भाई ने बताया कि सुबह 9 बजे के आसपास जब परिवार के सदस्य सुमित के कमरे में गए तो सुमित का शव फर्श पर पड़ा पाया. अमित ने बताया कि उसका भाई सुमित कुमार का किसी से भी कोई विवाद नहीं था और वह पढ़ने लिखने वाला लड़का था. मौके पर मौजूद नदी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. थानाध्यक्ष ने जल्द ही अज्ञात हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ें :- शादी समारोह में चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, सनसनी
Advertisement