Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News:राजधानी पटना में जमीन विवाद को लेकर शख्स की हत्या,चचेरे भाइयों ने चलाई गोली

Bihar News:राजधानी पटना में जमीन विवाद को लेकर शख्स की हत्या,चचेरे भाइयों ने चलाई गोली

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Patna News: बिहार कि राजधानी पटना के फतुहा इलाके में जमीन विवाद के कारण एक अधेड़ कि गोली मार कर हत्या कर दी गई है,यह घटना फतुहा थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव कि है,जहा जमीन विवाद को लेकर चचेरे भाइयों ने ही गोली मार दी है,मृतक के परिजनों ने इस घटना कि जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद फतुहा के DSP राजेश कुमार मांझी मौके पे पहुंच कर पूरे मामले कि जानकारी परिवार वालों से ली,साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की,और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है

पढ़ें :- पंजाबः रिश्ता हुआ शर्मसार, जमीन के लिए भाई ने भाई को मार डाला, पिता भी गंभीर घायल

फिलहाल पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है.घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भी पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है.मृतक का नाम संतोष यादव था,बताया जाता है कि संतोष यादव का अपने चचेरे भाई मनोज यादव और सनोज यादव के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था.

विवाद के क्रम में ही दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ और लड़ाई झगड़े के क्रम में ही मनोज यादव और सनोज यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर संतोष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए.घटना के संबंध में मृतक संतोष यादव के पिता अनूप लाल सिंह और पुत्र हुलास कुमार ने बताया कि 12 कट्ठे के खेत के लेकर संतोष यादव का अपने चचेरे भाइयों के साथ विवाद चल रहा था.

उन्होंने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ और लड़ाई झगड़े के क्रम में ही मनोज यादव और सनोज यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर संतोष यादव को तीन गोलियां मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के पिता ने बताया कि अपराधी पांच की संख्या में थे और सभी हथियार से लैस थे.

पढ़ें :- शादी समारोह में चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, सनसनी
Advertisement