Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली में गलत बिजली बिल पर फूटा लोगों का गुस्सा, जेई को बनाया बंधक

रायबरेली में गलत बिजली बिल पर फूटा लोगों का गुस्सा, जेई को बनाया बंधक

यूपी के रायबरेली जिले में विद्युत विभाग के नए कारनामे हर रोज़ सामने आते रहते हैं। ताज़ा मामला डीह थाना इलाके का है, जहां लगभग पचास उपभोक्ताओं को ग़लत बिजली बिल दे दिए गए। ग्रामीण बिजली दफ्तर का चक्कर लगाते रहे, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। आज यहां के गोंदवारा इलाके का अवर अभियंता गांव में पहुंचा तो ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और उसे बंधक बना लिया।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में विद्युत विभाग के नए कारनामे हर रोज़ सामने आते रहते हैं। ताज़ा मामला डीह थाना इलाके का है, जहां लगभग पचास उपभोक्ताओं को ग़लत बिजली बिल दे दिए गए। ग्रामीण बिजली दफ्तर का चक्कर लगाते रहे, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। आज यहां के गोंदवारा इलाके का अवर अभियंता गांव में पहुंचा तो ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और उसे बंधक बना लिया।

पढ़ें :- हरियाणाः किसान नेताओं पर नहीं लगेगा NSA, सरकार ने वापस लिया फैसला

अवर अभियंता घंटों ग्रामीणों की गिरफ्त में रहा। उधर सूचना मिलने के बावजूद पुलिस काफी देर में पहुंची, जिससे अवर अभियंता दहशत में रहा। बाद में एसडीओ पुलिस के साथ पहुंचे तो अवर अभियंता को छुड़ाया गया। ग्रामीण काफी आक्रोशित थे, जिन्हें मनाने में पुलिस के भी छक्के छूट गए।

अंत में तीन दिन के भीतर बिजली बिल ठीक कराए जाने के आश्वासन पर अवर अभियंता को जाने दिया गया। बता दें कि पूरे ज़िले में ग़लत बिल दिए जाने के चलते लोगों में काफी आक्रोश है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com