1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 19 नवंबर को पीएम मोदी का उत्तर प्रदेश दौरा, यूपी CM योगी आदित्यनाथ भी साथ रहेंगे मौजूद

19 नवंबर को पीएम मोदी का उत्तर प्रदेश दौरा, यूपी CM योगी आदित्यनाथ भी साथ रहेंगे मौजूद

देश के पीएम नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को गुजरात दौरे से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरुणाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश का भी दौरा करेंगे। पीएम मोदी सुबह 9:00 बजे अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

By आकृति 
Updated Date

देश के पीएम नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को गुजरात दौरे से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरुणाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश का भी दौरा करेंगे। पीएम मोदी सुबह 9:00 बजे अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके साथ ही वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी जाएंगे। 2:00 बजे वह काशी तमिल संगमम के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद मोदी 3 दिनों के लिए अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचेंगे और चुनावी ताकत झोकेंगे।

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पूरी खबर

बीजेपी ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पुरुषोत्तम रुपाला, मनसुख मांडविया, जशोदाबेन जरदोश को स्टार प्रचारक बनाया है। इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमामालिनी, पूर्व सांसद और प्रसिद्ध अभिनेता परेश रावल भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं।

देश के पीएम गुजरात में शुरू होने वाले चुनाव को लेकर 19 नवंबर को शाम 7:30 बजे वलसाड में वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह स्थानीय  बीजेपी नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। 20 नवंबर को प्रधानमंत्री सुबह 10:15 बजे सोमनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद वह रविवार को चार चुनावी जनसभा को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गांधीनगर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। 21 नवंबर को भी तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...