Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पुलिस ने कार चोरी करने वाले गिरोह के छह सदस्यों को किया गिरफ्तार, पढ़ें

पुलिस ने कार चोरी करने वाले गिरोह के छह सदस्यों को किया गिरफ्तार, पढ़ें

कानपुर के थाना रावतपुर क्षेत्र में बीते कई दिनों में कई कारों की चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी कानपुर पुलिस कमिश्नरेट पश्चिम क्षेत्र के अधिकारियों ने कार चोरो को पकड़ने के लिए कई टीमों को लगाया हुआ था जिसमे रावतपुर थाना पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है।

By आकृति 

Updated Date

कानपुर के थाना रावतपुर क्षेत्र में बीते कई दिनों में कई कारों की चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी कानपुर पुलिस कमिश्नरेट पश्चिम क्षेत्र के अधिकारियों ने कार चोरो को पकड़ने के लिए कई टीमों को लगाया हुआ था जिसमे रावतपुर थाना पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है थाना पुलिस ने कार चोरों के सरगना सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

इनके पास से एक कार,3 चोरी की कारो की नंबर प्लेट्स,2 कारो की चाभियाँ,एक देशी तमंचा 315 बोर का और कारतूस,4 मोबाइल फोन,दो प्लास एक आरी ब्लेड लोहा काटने वाली , 5 रिंच , 1 पेंचकस , 1 टी पिन , मारुति जैन कार के कटे हुए बॉडी पार्ट्स,दो आधार कार्ड एक ड्राइविंग लाइसेंस और करीब 7 हज़ार रुपए बरामद किए है।

वही एडीसीपी पश्चिम लाखन यादव ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि वाहन चोर गैंग के सरगना प्रवीण कटियार उर्फ भरत कालिया समेत अनमोल कटियार ,विजय राठौर , राहुल कटियार ,मुकेश कटियार और ताजदार हुसैन को गिरफ्तार किया गया है। सरगना भरत कालिया थाना बिल्हौर का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है और इसपर लगभग 3 दर्जन मुकदमे दर्ज है.भरत कालिया पर हत्या के प्रयास के आधा दर्जन मामलों के साथ ही गंभीर धाराओं में दर्जनों मुकदमे कई थाने में दर्ज है वहीँ मुकेश कटियार पर भी आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है ये सभी ब्रेजा कार से घूमते थे और पुरानी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे गाड़ियों का लॉक तोड़कर बाकायदा गाड़ी को चलाकर ले जाते और उनको काट कर उनके पार्ट्स बेंचते थे। कार चोरो के गैंग का खुलासा होने के बाद पुलिस अब इनके द्वारा जिन लोगो को कार के बॉडी पार्ट्स बेंचें गए है उनपर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com