Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड में निकाय चुनाव को लेकर राजनीति तेज, सभी कर रहे अपनी-अपनी जीत का दावा

उत्तराखंड में निकाय चुनाव को लेकर राजनीति तेज, सभी कर रहे अपनी-अपनी जीत का दावा

निकाय चुनाव टालने को लेकर सूबे में राजनीति तेज हो गई है। जहां भाजपा के नेता चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार होने का दावा कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेसी नेता सरकार पर निकाय चुनाव से बचने का आरोप लगा रहे हैं।

By Rajni 

Updated Date

देहरादून। निकाय चुनाव टालने को लेकर सूबे में राजनीति तेज हो गई है। जहां भाजपा के नेता चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार होने का दावा कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेसी नेता सरकार पर निकाय चुनाव से बचने का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सरकार निकाय चुनाव की तारीख कब तक मुकर्रर कराती है।

पढ़ें :- हरियाणाः लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, उपायुक्त ने की तैयारियों की समीक्षा

उत्तराखंड में अक्टूबर माह में नगर निकाय चुनाव पूर्व प्रस्तावित है। लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा सरकार पर चुनाव से बचने का आरोप लगाया है। कहा कि सरकार चुनाव कराने के पक्ष में फिलहाल नहीं है। जिस प्रकार के हालात इस समय राज्य में दिखाई दे रहे हैं, ऐसी स्थिति में तमाम नगर निगमों में कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की जीत तय मान रही है।

वहीं भाजपा के नेता अपनी हार को भी तय मान रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि सरकार चुनाव कराने के पक्ष में नहीं है। जिससे जनता भाजपा को सबक सिखा सके।

भाजपा हमेशा रहती है चुनावी मोड में

वहीं भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा हमेशा ऐसे ही चुनावी मोड में रहती है। चुनाव आयोग को तिथि निर्धारित करनी है। जैसे ही तिथि निर्धारित होगी। भाजपा के तमाम प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने की बाद ही भाजपा नेता जीत की ओर अग्रसर होते हुए दिखाई देंगे।

पढ़ें :- हरियाणाः सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, पूर्वमंत्री ने पार्टी का पटका पहनाकर किया सभी का स्वागत, कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com