Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

राहुल गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारत-चीन विवाद से जुड़े राहुल गांधी के बयान को लेकर उनपर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बयान अत्यंत ही अमर्यादित, बचकाना और राष्ट्र विरोधी तत्वों को प्रेरित करने वाला, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत और भारत की बहादुर सेना को अपमानित करने वाला है।

पढ़ें :- सुल्तानपुर के MP/ MLA कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, मिली जमानत, जानें क्या है मामला

सीएम योगी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि ये बड़ा आश्चर्य है कि जब पूरी दुनिया और पूरा देश इस बात को कह रहा है कि भारत के बहादुर जवानों ने घुसपैठियों के कृत्यों को जहां नाकाम किया वहीं साथ ही साथ भारत के उन बहादुर जवानों के शौर्य और पराक्रम का सम्मान करने की बजाए उन्हें कटघरे में खड़ा करना मुझे लगता है कि यह कोई भी भारतीय स्वीकार नहीं करेगा।

सीएम योगी ने कहा कि ये अत्यंत शर्मनाक है, उनका बयान अत्यंत निंदनीय है. जब भी देश के सामने कोई चुनौती आती है, कोई संकट आता है, इनका ये चरित्र पूरा देश इसी रूप में देखता है ये भारत को कटघरे में खड़ा करते है. भारत के बहादुर जवानों के शौर्य और पराक्रम पर उंगली उठाते है।

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस और राहुल गांधी इस सोच की निंदा करते हैं और उनसे ये मांग करते हैं कि वह देश की जनता से, देश के बहादुर जवानों से, माफी मांगे और देश को ये बार बार कटघरे में खड़ा करने की अपनी बचकान और अमर्यादित आचरण से वह मुझे लगता है कि उनको बचना चाहिए।

 

पढ़ें :- प्रयागराजः PM मोदी पर टिप्पणी को लेकर BJP नेताओं में उबाल, राहुल गांधी का पुतला फूंक जताया आक्रोश
Advertisement