1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, जानें अब कैसी है कॉमेडियन की हालत?

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, जानें अब कैसी है कॉमेडियन की हालत?

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में मामूली सुधार दिख रहा है. बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिम में वर्कआउट करने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

राजू श्रीवास्तव के हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट आ रहे है. कॉमेडियन की हालत में मामूली सुधार दिख रहा है. बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिम में वर्कआउट करने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा.
जाने- माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के हॉस्पिटल एम्स में एडमिट है, जहां उनका इलाज चल रहा है. राजू अभी भी वेंटिलेटर पर है. रिपोर्ट्स की मानें तो राजू के हेल्थ में मामूली सुधार हुआ है. हालांकि वो डॉक्टरों की निगरानी में है.कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनके शरीर के कुछ अंगों में हरकतें दिखी थी. उनके लिए फैंस दुआ और प्रार्थना कर रहे है.
राजू श्रीवास्तव के हेल्थ को लेकर उनके पीआरओ गर्वित नारंग ने अपडेट दिया था. कॉमेडियन के होश में आने के सात दिन बाद उनको फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. कॉमेडियन को 100 डिग्री का बुखार था. गर्वित ने बताया था कि वो होश में है और उनके हाथ-पैर की हरकतें थोड़ी बढ़ गई है.
58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिम में वर्कआउट करने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा. आपको बता दें कि राजू 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

पढ़ें :- दिल्ली में नर्सरी एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, 23 दिसंबर तक करें अप्लाई, 20 जनवरी को आएगी पहली लिस्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...