Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः फतेहपुर में जमीन के लिए रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या

यूपीः फतेहपुर में जमीन के लिए रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या

यूपी के फतेहपुर में रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दबंगों ने जमीन विवाद के चलते गोली मार दी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जाता है कि मृतक के बेटे ने कई साल पूर्व हमलावर के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना थाना कोतवाली के आबूनगर की है।

By Rakesh 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दबंगों ने जमीन विवाद के चलते गोली मार दी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जाता है कि मृतक के बेटे ने कई साल पूर्व हमलावर के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना थाना कोतवाली के आबूनगर की है।

पढ़ें :- बरेली में DOUBLE MURDER, मां-बेटे की गोली मारकर हत्या

एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि हरिओम गुप्ता (65) साइकिल से कहीं से आ रहे थे। इसी दौरान दो लोगों ने उनकी हत्या कर दी। पुलिस की तीन टीमें बना दी गई हैं। फतेहपुर जिले में जमीन विवाद में रिटायर्ड स्वास्थकर्मी को दो हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए ।

हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए दोनों हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से घटना के अन्य तथ्यों की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मृतक के हिस्ट्रीशीटर बेटे दीपू से पूछताछ की है। जहां पूछताछ के दौरान घटना के पीछे जमीन विवाद की बात सामने आई है।

कई वर्ष पहले हमलावर ज्ञान गुप्ता के पिता शंकर गुप्ता की मृतक के हिस्ट्रशीटर बेटे दीपू ने जमीन विवाद में गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। जिसके बाद से वह जेल में बंद था। दो महीने पहले ही जेल से जमानत पर रिहा होकर बाहर आया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं।सीसीटीवी की मदद से अन्य तथ्यों को जुटाने में लगी है।

पढ़ें :- हरियाणाः CM ने कहा- अवैध कॉलोनियों में लोग न खरीदें जमीन, सरकार ने  बंद कर रखी है रजिस्ट्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com