Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. समस्तीपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, पूजा करने जा रहे 15 लोगों को कुचला, 9 की हालत गंभीर

समस्तीपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, पूजा करने जा रहे 15 लोगों को कुचला, 9 की हालत गंभीर

बिहार के समस्तीपुर में हुई इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जिस बोलेरो से हादसा हुआ है, उस बोलेरो को पुलिस ने जब्त कर लिया है साथ ही उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

समस्तीपुर. बिहार में एक बार फिर से रफ्तार ने कहर बरपाया है. घटना समस्तीपुर जिला की है जहां के रोसड़ा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो ने 15 लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 9 लोगों को अधिक चोटें आई, जिन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सभी ब्रह्म स्थान की तरफ पूजा करने जा रहे थे.

पढ़ें :- कर्नाटक: बेंगलुरु में एक शख्स ने प्रेमिका की 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हादसे में 15 लोग हुए घायल

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 50 से अधिक संख्या में लोग ब्रह्म स्थान की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान कन्हैया चौक के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचलते हुए आगे निकल गई. इस खौफनाक हादसे में 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से 9 लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी घायल लोगों का इलाज समस्तीपुर के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिस बोलेरो से हादसा हुआ है पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस बोलेरो को जब्त कर लिया है और उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. घायलों की पहचान नीतू कुमारी, सत्यम कुमारी, रीना देवी, रीना चौधरी, निशा कुमारी और जगदीश महतो के रूप में की गई है जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हाई चौक के रहने वाले हैं. वहीं गुड़िया कुमारी पातेपुर, आशा देवी सहदई वैशाली, राजा चौधरी महुआ, अमरजीत कुमार ताजपुर के रहने वाले हैं.

पढ़ें :- महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 20 घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com