1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की भीषण टक्कर; 5 लोगों की दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की भीषण टक्कर; 5 लोगों की दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर आज सुबह-सुबह हुआ है। एक्सप्रेसवे पर खोपोली इलाके में एक कार ने दूसरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर आज सुबह-सुबह हुआ है। एक्सप्रेसवे पर खोपोली इलाके में एक कार ने दूसरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें :- Maharashtra News:पुणे में भीषण सड़क हादसे में एक साथ टकराई 48 गाड़ियां,अनियंत्रित टैंकर के चलते हुआ हादसा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली इलाके की है, जहां एक कार ने दूसरे वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...