Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

यूपी के अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना इलाके में बीते दिनों दो युवकों के साथ शादी के दूसरे दिन बाद दो दुल्हनें ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हो गई थी। जिसके बाद पीड़ित युवकों ने थाना क्वार्सी में शिकायत की थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्व में ही बिचौलिए को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By HO BUREAU 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना इलाके में बीते दिनों दो युवकों के साथ शादी के दूसरे दिन बाद दो दुल्हनें ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हो गई थी। जिसके बाद पीड़ित युवकों ने थाना क्वार्सी में शिकायत की थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्व में ही बिचौलिए को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पढ़ें :- भैंस चोरी की योजना बनाते चोरों को पुलिस ने घेरा, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद फरीदाबाद से कुछ लोगों को गिरफ्तार किया जो शादी का झांसा देकर युवकों को लूटकर फरार हो जाते थे। क्वार्सी पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गैंग के सरगना सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से ज्वेलरी और नकदी भी बरामद की है। एएसपी अमृत जैन ने बताया कि थाना क्वार्सी में विगत दिनों एक मुकदमा दर्ज हुआ था।

जिसमें बताया गया था कि एक दुल्हन अपने घर से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई थी। इसकी जांच की गई और इसके लिए स्पेशल टीम गठित गई। अगले ही दिन हमने कुछ को पकड़ कर जेल भेज दिया था। जिसके बाद पुलिस इस टीम का खुलासा करने में लगी हुई थी। अब इस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है।

इस गैंग के हमने सात लोग और गिरफ्तार किए हैं। ये अंतर्राज्यीय गैंग चला रहे थे। ये अविवाहित पुरुषों को चिन्हित करके निशाना बनाते थे। इनके कब्जे से सोने की अंगूठी, चेन, नकदी व मोबाइल बरामद हुआ है पकड़े गए लोगों में से एक लड़की झारखंड की रहने वाली है। वह अब कई वर्षो से वह यही रह रही थी।

पढ़ें :- बाराबंकी में खेत का मेड़ काटने को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट, एक की मौत, पांच घायल, जमकर चले लाठी, डंडे और ईंट-पत्थर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com