Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग, महिला को मारी गोली, वकील के ड्रेस में आया था हमलावर

साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग, महिला को मारी गोली, वकील के ड्रेस में आया था हमलावर

राजधानी दिल्ली में आज (शुक्रवार) सुबह एक वारदात सामने आयी. जहां दिल्ली की साकेत कोर्ट में एक महिला पर तबाड़तोड़ गालीयां चली. बताया जा रहा है कि, महिला पर चार राउंड फायरिंग की गई है

By Rajni 

Updated Date

राजधानी दिल्ली में आज (शुक्रवार) सुबह एक वारदात सामने आयी. जहां दिल्ली की साकेत कोर्ट में एक महिला पर तबाड़तोड़ गालीयां चली. बताया जा रहा है कि, महिला पर चार राउंड फायरिंग की गई है. जिसके बाद से कोर्ट से लेकर दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया है. ये भी कहा जा सकता है की, राजधानी दिल्ली की कोर्ट भी अब सुरक्षित नहीं है. जहां कोर्ट में ही एक महिला को गोली मार दी गई.

पढ़ें :- 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी,  बंगाल में हिंसा से मतदान प्रभावित; मणिपुर के मतदान केंद्र में घुसे हथियारबंद लोग

बता दें की, महिला को साकेत कोरट में गवाही के लिए कोर्ट लाया जा रहा था. जिस दौरान उस पर फायरिंग की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही घायल हालत में महिला को  लेकर एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भरती कराया है. जिस दौरान उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बाद से ही कोरट में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. खबर ये भी है की, महिला को एक के बाद एक तीन-चार गोली मारी गई हैं. जानकारी के मुताबिक हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे. और 4 राउंड फायरिंग की गई है. बता दें की, किसी मामले को लेकर पति-पतनि का  साकेत कोर्ट कोई केस चल रहा था. जिसको लेकर आज तारीख थी.

फिलहात पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है. गोली मारने वाला आरोपी महिला का पति निकला. पति वकील की ड्रेस में आकर पत्नी पर फायरिंग की है. अभी पुलिस ने इस पर कोई भी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है.  बता दें की , महिला की हालत गंभीर बतायी जा रही है. और उसे दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर  में भर्ती कराया गया है. वहीं  मौके पर भी पुलिस फोर्स तैनात की गई है.  क्राइम टीम भी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की में जुट गई है.

पढ़ें :- राजनीति के खिलाड़ीः कौन हैं बृजभूषण शरण सिंह, जिनकी कैसरगंज सीट पर उम्मीदवारी को लेकर बना हुआ है SUSPENSE
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com