Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में ‘आप’ को झटकाः दो दर्जन से अधिक नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

दिल्ली में ‘आप’ को झटकाः दो दर्जन से अधिक नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

उत्तर पूर्वी दिल्ली के दो दर्जन से भी अधिक आम आदमी पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों ने कुलदीप भाटी के नेतृत्व में शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली की मौजूदगी में सैंकड़ों समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली उत्तर पूर्वी दिल्ली के दो दर्जन से भी अधिक आम आदमी पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों ने कुलदीप भाटी के नेतृत्व में शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली की मौजूदगी में सैंकड़ों समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

पढ़ें :- Video: पीएम मोदी के गढ़ में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, गुजरात में छेड़े अयोध्या - अडानी के तार

इस मौके पर राजीव भवन में आयोजित एक सभा में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक श्री मुकेश शर्मा, श्री भीष्म शर्मा, श्री विपिन शर्मा, निगम में सदन के पूर्व नेता जितेन्द्र कुमार कोचर व पूर्व प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित मलिक आदि भी मौजूद थे।ज्ञातव्य है कि श्री लवली ने दिल्ली के पार्टी छोड़ कर गए तमाम नेताओं से अपील की थी कि वो पुनः कांग्रेस परिवार में शामिल हों। उसी कड़ी में आज यह कार्यक्रम हुआ, जो लगातार जारी रहेगा।

मंच का संचालन कांग्रेस नेता दीपक वशिष्ठ ने किया। इस मौके पर ठाकुर जगतपाल, गुजर समाज के अध्यक्ष जगबीर चौधरी, सतपाल पहलवान, सुशील तिवारी आदि भी शामिल थे।श्री लवली ने इस मौके पर आम आदमी पार्टी से आए कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि दोनो ही दलों ने दिल्ली को न केवल ठगा है बल्कि दिल्ली के विकास में दोनो दलों की रुचि नही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आए दिन भाजपा व आप पार्टी के झगड़े से दिल्ली के विकास में न केवल रुकावट आई है बल्कि बड़े पैमाने पर प्रोजेक्ट भी रुके हुए है।

उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा का एजेंडा केवल समाज में नफरत फैलाना है, वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार विकास कार्य न होने का ठीकरा भाजपा पर फोड़कर अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है, जिसको दिल्ली की जनता सहन नही करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश है और कार्यकर्ता आम जनता के बीच पहुंच रहे हैं। श्री लवली ने शामिल होने वाले सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को तिरंगे पटके पहना कर फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक मुकेश शर्मा ने इस मौके पर कहा कि समस्त दिल्ली से 100 से ज्यादा दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़े व मौजूदा दोनो दलों के पदाधिकारी, पूर्व पार्षद व कुछ मौजूदा चुने हुए प्रतिनिधि कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहते है, जिनसे लगातार उस क्षेत्र के सम्मानित नेता उनके सम्पर्क में है। पार्टी जल्दबाजी में कोई कदम नही उठा रही है। पार्टी कार्यालय में आए दिन ऐसे लोगों व कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है, जो दल में शामिल होना चाहते है।

पढ़ें :- BRS ने कांग्रेस नेता को दी नसीहत- 'राहुल गांधी ऐसे संविधान की रक्षा करेंगे आप, देश कैसे करे भरोसा'

भीष्म शर्मा व विपिन शर्मा, दीपक वशिष्ठ, सतपाल पहलवान व सुशील तिवारी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर पूर्वी व पूर्वी दिल्ली कांग्रेसमय होनी शुरू हो गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एकजुटता भाजपा व आप पार्टी के खतरे की घंटी है। उत्तर पूर्वी क्षेत्र के बाबरपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री जुबेर अहमद ने हृदय से सभी आगंतुकों का पार्टी में आने पर स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी मजबूत होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com