1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली की जामिया विश्वविद्यालय में भिड़े छात्र, दोस्त को देखने गए छात्र को अस्पताल में घुसकर मारी गोली

दिल्ली की जामिया विश्वविद्यालय में भिड़े छात्र, दोस्त को देखने गए छात्र को अस्पताल में घुसकर मारी गोली

एक चौका देने वाली घटना दिल्ली से सामने आ रही है जहां राजधानी के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्वालय में बृहस्पतिवार दो गुटों में झगड़ा हो गया और उसमे जमकर बरसाए गए लाठी डंडे और इस लड़ाई के बाद एक छात्र ने एक अन्य छात्र को दिल्ली के अस्पताल में घुसकर गोली मारी।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

New Delhi crime news:एक चौका देने वाली घटना दिल्ली से सामने आ रही है जहां राजधानी के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्वालय में बृहस्पतिवार दो गुटों में झगड़ा हो गया और उसमे जमकर बरसाए गए लाठी डंडे और इस लड़ाई के बाद एक छात्र ने एक अन्य छात्र को दिल्ली के अस्पताल में घुसकर गोली मारी।

पढ़ें :- दिल्ली में AAP नेता संदीप भारद्वाज अपने आवास पर मृत पाए गए, BJP ने की जांच की मांग

पुलिस ने अनुसार उसे रात करीब आठ बजकर 50 मिनट पर जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में झगड़े की सूचना मिली थी। जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में झगड़े को लेकर थाना-जामिया नगर में पीसीआर कॉल आई थी। फिलहाल, पुलिस जांच में सामने आया है कि लड़ाई दो गुटों के बीच हुई थी। घटना में, एक छात्र के सिर पर चोट लगी और दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया है कि छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी। घटना में मेरठ सरधना के गांव के छात्र नोमन चौधरी के सिर में गंभीर चोट आई है। नोमिन विवि में लॉ गी पढ़ाई कर रहा है। फिलहाल, नोमिन को इलाज के लिए होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि एक अन्य छात्र नौमान चौधरी का सहयोगी नौमान अली भी अपने दोस्त को देखने अस्पताल गया था। इसी बीच हरियाणा के मेवात निवासी जलाल नाम के दूसरे गुट का एक छात्र अपने दोस्तों के साथ अस्पताल आया और अस्पताल परिसर में इमरजेंसी वार्ड के बाहर नौमान अली पर फायरिंग कर दी।

नौमान अली को सिर के नजदीक गोली चला दी जिसके बाद अस्पताल परिसर में हडकंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को बुलाया गया। इसके बाद घायल को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है। अधिकारी के मुताबिक, जामिया नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर गोली चलने की घटना से हर कोई हैरान है और यह अपने आप में कई सवाल भी खड़े करता है। अस्पताल के बाहर पुलिस टीम तैनात कर दी गई है।

पढ़ें :- श्रद्धा मर्डर केस : छतरपुर, महरौली के जंगल में पुलिस को मिली कई हड्डियां; आरोपी के घर से कपड़े बरामद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...