Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्‍ली: श्रद्धा मर्डर के आरोपी आफताब पर FSL के बाहर हुए हमले के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्‍ली: श्रद्धा मर्डर के आरोपी आफताब पर FSL के बाहर हुए हमले के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली में प्रेमिका श्रद्धा वाकर की जघन्य हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर कल शाम तलवारधारी लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया। जिसके बाद उसकी सुरक्षा और पुख्ता कर दी गई है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Shraddha Murder case: दिल्ली में एफएसएल रोहिणी के बाहर श्रद्धा वालकर की हत्‍या के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर कल हमला हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने आफताब की जेल वेन पर हमला करने वाले लोगों को हिरासत में लिया था. जेल वैन पर हमले के बाद आरोपी आफ़ताब की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आज फिर आफताब को एफएसल रोहिणी लैब लाया जाएगा. इसलिए FSL के बाहर पुलिस फ़ोर्स तैनात की गई है।

पढ़ें :- कौन है कुंवारी बेगम? यूट्यूब पर खोल रखा था 'गंदा खेल', जानिए काले कारनामे की कुंडली

आपको बता दें कि, इसके साथ ही अत्याधुनिक हथियारों के साथ पैरामिलिट्री फ़ोर्स भी की तैनाती की गई है. कल शाम आफ़ताब की जेल वैन पर तलवारों से हमला हुआ था. इन हमलावरों ने खुद को हिन्दूसेना से बताया था. जिसमें एक का नाम कुलदीप ठाकुर और दूसरे का नाम निगम गुज्जर बताया जा रहा है. कुलदीप कार की सेल परचेज का काम करता है जबकि निगम ट्रक ड्राइवर है, इन दोनों के खिलाफ प्रशांत विहार थाने में आईपीसी186/353/147/148/149 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि, आफताब पर हमला करने वाले दोनों गुरुग्राम के रहने वाले है. ये खुद को हिन्दू सेना से बता रहे हैं, इसे वेरीफाई किया जा रहा है. बाकी लोगों की तलाश जारी है. कल के हमले के बाद आफताब को पहले से ज्यादा कड़ी सुरक्षा और फ़ोर्स के बीच जेल से FSL लाया जायेगा. साथ ही जेल वैन में भी थर्ड बटालियन के जवानों की संख्या बढ़ा दी गई है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com