Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, साकेत कोर्ट में हुई वर्चुअल पेशी

Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, साकेत कोर्ट में हुई वर्चुअल पेशी

Shraddha Murder Case:आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई. महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में मौजूद थे. उनकी तरफ से कोर्ट में बताया गया कि श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है और आरोपी की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए.

पढ़ें :- Delhi Mayor Polls: दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP, याचिका में रखी ये दो मांगें

इसके बाद, साकेत कोर्ट ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है. इससे पहले, आफताब 13 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में था, जहां से उसे पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए ले जाया गया था. इस केस में अभी भी दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

अधिकारियों ने बताया कि पहले आफताब को फिजिकली कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए था, लेकिन सुरक्षा कारणों से फैसला बदल दिया गया. बता दें कि 28 नवंबर को आफताब का रोहिणी के एफएसएल में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा था. जिसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर वापस जा रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस वैन पर हमला कर दिया था. पुलिस वैन में आफताब के साथ एक सब-इंस्पेक्टर और चार पुलिसकर्मी सहित 5 पुलिसकर्मी मौजूद थे.

आपको बता दें कि, पुलिस ने पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया. पुलिस हिरासत को 17 नवंबर को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया गया. अदालत ने 22 नवंबर को फिर से पूनावाला को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा और उसके बाद 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

पढ़ें :- UP News: आगरा में दर्दनाक हादसा, धर्मशाला के बेसमेंट की खुदाई के दौरान कई मकान गिरे, 4 साल की बच्‍ची की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com