Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. श्रद्धा वालकर हत्याकांड: गुस्साये लोगों ने किया आरोपी आफताब पर तलवार से हमला,जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी चलाई गोलियां

श्रद्धा वालकर हत्याकांड: गुस्साये लोगों ने किया आरोपी आफताब पर तलवार से हमला,जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी चलाई गोलियां

श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर लोगों का गुस्सा अब आफताब पर उतरने लगा है. श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब जैसे ही पुलिस वैन में बैठा हाथों में तलवार लिए कुछ लोगों ने उसपर हमला कर दिया. वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुस्साये लोग आफताब को मार डालने पर उतारु थे.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

श्रद्धा वालकर हत्याकांड: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की गाड़ी पर हमला हुआ है. दिल्ली पुलिस आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद तिहाड़ जेल ले जा रही थी. आफताब की गाड़ी पर लोगों ने तलवार लेकर हमला किया है. हमलावरों ने बताया कि वो हिंदू सेना के कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि जब हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, तो हम जीकर क्या करेंगे. आफताब को 2 मिनट के लिए सौंप दो हम इसे गोली मार देंगे.

पढ़ें :- Ram Janma Bhoomi: भगवान राम की मूर्ति के लिए नेपाल से अयोध्या पहुंची शालिग्राम शिलाएं, राम सेवक पुरम में रखा गया शालिग्राम पत्थर

मिल रही जानकारी के हिसाब से पुलिस की गाड़ी पर यह हमला कुछ लोगों ने तलवार लेकर शाम को किया. यह हमला रोहिणी में एफएसएल के बाहर किया गया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही उनकी तलवार भी जब्त कर ली गई है.

5 से 6 लोगों ने किया था हमला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 5 से 6 लोगों ने आफताब पर हमला किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावरों के हाथ में तलवार थी जिससे ये आफताब पर हमला करने की फिराक में थे. वहीं, पुलिस ने हमलावरों को देखते हुए आफताफ को लेकर वैन से निकल गये.आरोपी आफताब पर हमला मामले में गिरफ्तार किए गये लोगों ने बताया कि गुरुग्राम से वे लोग आफताब पर हमला करने के इरादे से आये थे. इनके पास से तलवार और हथोड़ा बरामद किया गया है. इसके अलावा ये लोग विकेट भी लेकर आये थे. गिरफ्तार हमलावरों ने बताया कि वो पूरा प्लान कर हमला करने आये थे.

आफताब का नार्कों टेस्ट भी होगा

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

बता दें पॉलीग्राफ के बाद दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराएगी. गौरतलब है कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार, 26 नवंबर को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पूनावाला को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com