Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. 10 साल बाद सूरज पंचोली हुए बरी…मां जरीना बहाब ने कहा सत्यमेव जयते

10 साल बाद सूरज पंचोली हुए बरी…मां जरीना बहाब ने कहा सत्यमेव जयते

10 साल से चल रहे जिया सुसाइड केस में सूरज पंचोली को CBI की एक विशेष अदालत ने बरी कर दिया है...सूरज पंचोली मामले की सुनवाई के लिए अदालत पहुंचे तो इस दौरान  उनकी मां जरीना बहाब भी उनके साथ अदालत गई थी

By Rakesh 

Updated Date

सूरज पंचोली के लिए आज खास दिन

पढ़ें :- गुजरातः राजकोट में टीआरप गेम जोन में आग लगने से 28 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, छुट्टी की वजह से काफी संख्या में बच्चे पहुंचे थे मस्ती करने  

बॉलीवुड के अभिनेता सूरज पंचोली के साथ उनकी पूरी फैमिली के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है…10 साल से चल रहे जिया सुसाइड केस में सूरज पंचोली को CBI की एक विशेष अदालत ने बरी कर दिया है…सूरज पंचोली मामले की सुनवाई के लिए अदालत पहुंचे तो इस दौरान  उनकी मां जरीना बहाब भी उनके साथ अदालत गई थी…अब फैसला आने के बाद जरीना वहाब काफी खुश हैं…..

जरीना खान ने कहा-सत्यमेव जयते

जरीना खान ने  कहा कि आखिरी में सत्यमेव जयते ईश्वर महान है..मुझे हमेशा हमारी न्यायपालिका पर सबसे ज्यादा भरोसा था..अब इसे और मजबूत किया गया है…मेरे बेटे के लिए ये 10 साल की यातना,आघात और कलंक हैं…इस मामले के चलते सूरज के हाथ से बहुत काम चला गया…वो अखिरकार एक सामान्य जीवन जी सकता है लेकिन जो 10 उसने गंवाए हैं उसे कौन लौटाएगा?

जिया खान 3 जून को अपने घर में मृत पाई गई

पढ़ें :- कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

आपको बता दें कि इस मामले में 10 साल से सुनवाई चल रही थी…जिसके बाद 28 अप्रैल को कोर्ट ने फैसला सूरज पंचोली के पक्ष में सुनाया और उन्हें इस मामले में बरी कर दिया…जिया खान 3 जून 2013 को अपने घर में मृत पाई गई थी…जिसके बाद मामले में सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था….अब सूरज पंचोली को लोग मंदिर जाने की सलाह दे रहे हैं…लोगों का कहना है कि भगवान ने उनकी अग्निपरीक्षा को खत्म कर दिया है…बता दें कि जिया खान की मौत से पहले वो सूरज पंचोली को डेट कर रही थीं..मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरज और जिया की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. दोनों ने काफी समय एक-दूसरे को डेट किया. दोनों के घरवालों को भी इन दोनों के रिश्ते की जानकारी थी. दोनों के कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com