Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यात्रियों से भरे टेंपो में तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, टेंपो चालक की मौत

यात्रियों से भरे टेंपो में तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, टेंपो चालक की मौत

यूपी के अलीगढ़ के गंगीरी थाना क्षेत्र के छर्रा कासगंज रोड स्थित गलीबपुर गांव के पास तेज रफ्तार वाहन का कहर उस वक्त देखने को मिला, जब तेज रफ्तार केंटर ने सामने से आ रहे यात्रियों से खचाखच भरे टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कैंटर की टेंपो में टक्कर लगते ही 22 वर्षीय टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rakesh 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ के गंगीरी थाना क्षेत्र के छर्रा कासगंज रोड स्थित गलीबपुर गांव के पास तेज रफ्तार वाहन का कहर उस वक्त देखने को मिला, जब तेज रफ्तार केंटर ने सामने से आ रहे यात्रियों से खचाखच भरे टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कैंटर की टेंपो में टक्कर लगते ही 22 वर्षीय टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें :- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, घायल इनामी गिरफ्तार, साथी फरार

घटना के दौरान टेंपो में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। टेंपो में टक्कर मारने के बाद हुई ऑटो चालक की मौत के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया,जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पुलिस अब कैंटर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com