Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोविड यात्रा रोकने का बहाना है, स्वास्थ्य मंत्री के पत्र पर बोले राहुल

कोविड यात्रा रोकने का बहाना है, स्वास्थ्य मंत्री के पत्र पर बोले राहुल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rahul Gandhi on Union Health minister letter: चीन में लगातार कोरोना का मामला बढ़ता ही जा रहा है जिस वजह से अब भारत में अलर्ट जारी कर दिया गया है इसको देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित करने के लिए राहुल गांधी को पत्र लिखा था। जिसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार (22 दिसंबर, 2022) को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- मणिपुर में राहुल गांधी के काफिले को रोका, समर्थकों पर आंसूगैस के गोले छोड़े, पहुंचें थे हिंसा का जायजा लेने  

राहुल गांधी ने आज कहा कि भाजपा भारत की सच्चाई से डरी हुई है और भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के बहाने के रूप में कोविड का इस्तेमाल कर रही है। बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से अनुरोध किया है कि अगर कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा सकता तो वह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निलंबित करने पर विचार करें। इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस नेता को पत्र लिखा है।

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के नूंह में कहा कि इन्होंने(भाजपा) मुझे पत्र लिखा कि कोरोना आ रहा है यात्रा बंद करो। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि अब यात्रा को रोकने के लिए बहाने बनाए जा रहे हैं। बहाने बन रहे हैं मास्क पहनो, यात्रा बंद करो कोरोना फैल रहा है। ये सब बहाने हैं, ये भारत की सच्चाई से डर गए हैं। ये सच्चाई है। यात्रा में हम 100 दिन से ज्यादा चले हैं, जिसमें हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई हर जाति के लोग शामिल हुए।

राहुल गांधी ने एक बार फिर माइक ऑफ करने का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा में जब हम बोलने जाते हैं तो मेरा माइक ऑफ कर देते हैं. कांग्रेस सांसद ने महंगाई के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर आपलोग मोदी जी से बात कीजिए.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने कोई खड़ा होता है तो नरेंद्र मोदी उसका मुकाबला नहीं कर पाते हैं और भाग जाते हैं. उन्होंने कहा, “मोदी जी कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करते हैं… आरएसएस और बीजेपी के लोग गरीब और किसान से डरते हैं.”

पढ़ें :- Beaking News : अब क्या करेंगी कांग्रेस....राहुल गांधी को लगा बहुत बड़ा झटका....क्या कदम उठाएगी कांग्रेस !
Advertisement