1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद में बड़ा हादसा, रामलीला मैदान में झूला टूटने से परिवार के 4 लोग घायल हुए – देखें

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, रामलीला मैदान में झूला टूटने से परिवार के 4 लोग घायल हुए – देखें

एक दुखद घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से सामने आ रही है जहां रामलीला मैदान में लगा झूला टूटने से 4 लोग घ्याल हो गए है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Ghaziabad’s Ramleela fair: एक दुखद घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से सामने आ रही है जहां रामलीला मैदान में लगा झूला टूटने से 4 लोग घायल हो गए है। गाजियाबाद में स्थित रामलीला मैदान में शुक्रवार देर रात झूला टूटने से 3 बच्चे और एक महिला घायल हो गए।। हादसा होते ही मेले में भगदड़ मच गई। मौके पर मौजूद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार कर छुट्टी दे दी है।

पढ़ें :- Ghaziabad News:मनोरंजन का साधन LED टीवी घर मे लाया मातम,TV ब्लास्ट से एक युवक की मौत तीन अन्य घायल

देखें झूला टूटने का विडियो

पढ़ें :- Ghaziabad : GMC की अनूठी पहल, प्ले स्कूल में कूड़ा बीनने वालों के बच्चे भी पढ़ेंगे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विजयनगर मिर्जापुर निवासी अवनीश की पत्नी और बच्चे भी ब्रेक डांस झूले में सवार थे। हादसे में अवनीश की पत्नी और बच्चे घायल हो गए। अवनीश की पत्नी नीशू का कहना है कि उन्होंने झूले में बैठने के दौरान झूले वाले से कहा था कि झूला टेढ़ा हो रहा है लेकिन उसने सब ठीक होने का हवाला देकर इसे नजरंदाज कर दिया और वो झूले में बैठ गईं। झूला चलने के कुछ देर बाद ही जिसमें वह बच्चों के साथ बैठी थीं वह हिस्सा टूट गया और दूर जाकर गिर पड़ा।

बता दें कि, ब्रेक डांस झूले के फ्लोर पर खड़ा एक लड़का इस हादसे में बाल-बाल बच गया। जबकि ट्रॉली के अंदर बैठे बच्चे फ्लोर पर आ गिरे। इस ट्रॉली में एक ही परिवार के तीन बच्चे और एक महिला बैठे थे। सभी घायल हो गए। डॉक्टरों के मुताबिक, चोट मामूली है और घबराने जैसी कोई बात नहीं थी। रात में ही इलाज के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया।

हालांकि प्रशासन की ओर से तैनात मजिस्ट्रेट को इसकी जानकारी दी गई हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। समिति ने सुरक्षा की दृष्टि से सभी झूलों को बंद करा दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...