Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. टाटा संस के पूर्व निदेशक आर कृष्णकुमार का दिल का दौरा पड़ने से 84 वर्ष की आयु में निधन

टाटा संस के पूर्व निदेशक आर कृष्णकुमार का दिल का दौरा पड़ने से 84 वर्ष की आयु में निधन

केरल में जन्मे कृष्णकुमार ने ग्रुप में कई पदों पर काम किया था, जिसमें इसकी आतिथ्य शाखा 'इंडियन होटल्स' के प्रमुख का पद भी शामिल था। वह 84 वर्ष के थे। घर पर दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

R Krishnakumar Dies: रतन टाटा के करीबी और समूह में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे आर. कृष्णकुमार का रविवार शाम निधन हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। केरल में जन्मे कृष्णकुमार ने ग्रुप में कई पदों पर काम किया था, जिसमें इसकी आतिथ्य शाखा ‘इंडियन होटल्स’ के प्रमुख का पद भी शामिल था। वह 84 वर्ष के थे। अधिकारियों ने कहा कि ‘पद्मश्री’ से सम्मानित कृष्णकुमार को रविवार को (देश की) आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ा।

पढ़ें :- Air India : टाटा समूह को मिला 'महाराजा' का साथ, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद हुआ ऐलान

अपने सहयोगी को याद करते हुए रतन टाटा ने कहा, ”मेरे दोस्त और सहयोगी श्री आर के कृष्णकुमार के निधन पर मुझे जो दुख हुआ है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। समूह के भीतर और व्यक्तिगत रूप से हमने जो सौहार्दपूर्ण रिश्ते साझा किए, वो हमेशा मुझे याद रहेंगी। वह टाटा समूह के सच्चे सिपाही थे। टाटा समूह और टाटा ट्रस्ट के वफादार हमेशा सभी को बहुत याद आएंगे।”

टाटा संस के वर्तमान अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने भी टाटा समूह में कृष्णकुमार के ”विशाल योगदान” को याद करते हुए शोक व्यक्त किया। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने ट्वीट किया कि थलास्सेरी में जन्मे कृष्णकुमार ने राज्य के साथ समूह के संबंधों को मजबूत करने में मदद की। मुख्यमंत्री ने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com