1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे: अखिलेश यादव

जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव और डिंपल यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। शिवपाल यादव आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बहू डिंपल यादव की जीत के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

By आकृति 
Updated Date

अखिलेश यादव और डिंपल यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। शिवपाल यादव आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बहू डिंपल यादव की जीत के लिए रणनीति तैयार करेंगे। बता दें, अखिलेश यादव और डिंपल यादव से मुलाकात के बाद चाचा शिवपाल यादव ने सपा के समर्थन का ऐलान करते हुए बहू डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की है।

पढ़ें :- जनता को भटकाने के लिए सरकार और भाजपा झूठे वादे कर रही है: डिम्पल यादव

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शिवपाल यादव सुबह 10.30 बजे अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। सैफई स्थित स्कूल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी। बैठक में डिंपल यादव के चुनाव के लिए शिवपाल यादव रणनीति बनाएंगे।

बता दें, अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने एक भावुक ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे। इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि नेताजी और घर के बडों के साथ मैनपुरी की जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है।

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने कहा था कि आज नेताजी हम सबके साथ नहीं हैं। ऐसे में उनकी सीट को बचाना ही हम सभी का दायित्व है। मैनपुरी लोकसभा का चुनाव बहुत भावुक क्षण है। बता दें, डिंपल यादव के नामांकन के दौरान पूरा यादव परिवार एक साथ दिखा था। समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शिवपाल यादव के नाम से साफ हो गया था। मैनपुरी उपचुनाव में पूरा परिवार एकजुट है।

पढ़ें :- शिवपाल ने जनसभा को किया संबोधित, कहा: हम चाहते हैं अखिलेश को लोग छोटे नेताजी कहें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...