Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. इंतजार खत्मः सीमा-सचिन पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का पोस्टर जारी, फिल्म का थीम सांग 20 को आएगा

इंतजार खत्मः सीमा-सचिन पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का पोस्टर जारी, फिल्म का थीम सांग 20 को आएगा

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। बहुचर्चित सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर बालीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अमित जानी फिल्म बना रहे हैं। इसके लिए अमित जानी ने खुद नोएडा स्थित सीमा हैदर के घर जाकर उसका आडिशन और इंटरव्यू लिया था। जानी ने अपनी फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा है। अमित जानी की कंपनी जॉनी फायर फॉक्स फिल्मस ने फिल्म का पोस्टर जारी कर कर दिया है। साथ ही फिल्म का पहला गाना भी तैयार हो गया है।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

मालूम हो कि सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली हैं। पब गेम के जरिए उसकी दोस्ती ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन से हुई। फिर यही दोस्ती प्यार से होते हुए शादी तक पहुंच गई। सचिन को पाने के लिए सीमा पाकिस्तान से दुबई, नेपाल होते हुए भारत तक पहुंच गई। फिल्म के जरिए सीमा-सचिन की लव स्टोरी देश-विदेश में बयां की जाएगी।

अभिनेत्री फरहीन फलक निभा रहीं सीमा हैदर का किरदार

सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बना रहे अमित जानी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्टर साझा किया है। जिसमें बताया है कि फिल्म का निर्देशन भरत सिंह कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री फरहीन फलक सीमा हैदर के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का थीम सांग ‘चल पड़े हैं हम’ 20 अगस्त को आएगा।

फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी ने खुद लिखा है लिरिक्स 

गाने को प्रीति सरोज ने गाया और लिरिक्स को खुद फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी ने लिखा है। इस पोस्टर में सीमा हैदर के तीन लुक्स को दिखाया गया है। पहले लुक में वह हिजाब में नजर आ रही हैं जबकि दूसरे में वह परेशान और मुर्झाया चेहरा लिए नजर आ रही हैं। तीसरे में साड़ी पहने हुए दिख रही हैं।

पढ़ें :- ACTOR अनुपम खेर ने हनुमानगढ़ी में किया दर्शन-पूजन,  बनें दिव्य समारोह का हिस्सा
Advertisement