Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार में मंत्री आलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी,फोन पर दीं जातिसूचक गालियां

बिहार में मंत्री आलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी,फोन पर दीं जातिसूचक गालियां

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के कोटे से राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री आलोक मेहता को जातिसूचक शब्दों के साथ भद्दी गालियां दी गईं. जान से मारने की धमकी दी गई.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Threat Call to Bihar Minister Alok Mehta : बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के कोटे से राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री आलोक मेहता को जातिसूचक शब्दों के साथ भद्दी गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. कॉल काटने के बाद बार-बार कॉल किया गया. उस नंबर को ब्लॉक कर दिया तो दूसरे नंबर से कॉल आने लगा.

पढ़ें :- शिल्पा ने बहन शमिता को किया बर्थडे विश, चॉकलेट से बाल खींचने तक का वीडियो शेयर

बिहार विधानसभा के ठीक सामने स्थित सचिवालय थाने में मंत्री आलोक मेहता की ओर से इस वाकये पर प्राथमिकी के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवेदन लिखा है. आलोक मेहता आमतौर पर विवादों में नहीं रहते हैं, लेकिन पिछले दिनों भागलपुर में यह कहकर सुर्खियों में आ गए कि 90% आबादी का शोषण 10% लोग सदियों से करते आ रहे हैं इस बयान में उन्होंने ‘ब्राह्मणवादी’ सोच का जिक्र किया था. 23 जनवरी को लिखा यह आवेदन 24 जनवरी को सुबह सवा 10 बजे तक सचिवालय थाने में नहीं पहुंचा था, हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है और उन्होंने आला अफसरों को तत्काल जांच कराने के लिए कहा है.

मंत्री के मोबाइल में ट्रू कॉलर में कॉल करने वाले का नाम दीपक पांडेय था. मंत्री ने जब कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया, तो भी बार-बार उसी नंबर से कॉल आने लगा. जब उस नंबर को ब्लॉक कर दिया, तो दूसरे नंबर से उसी आदमी ने कॉल करना शुरू किया. इस बार ट्रू कॉलर पर नाम पप्पू त्रिपाठी बताया.
मंत्री आलोक मेहता ने मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com