Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़ः सेना में भर्ती होने से पहले ही दुनिया छोड़ गए तीन दोस्त, सुबह दौड़ का अभ्यास करते समय कार ने कुचला

अलीगढ़ः सेना में भर्ती होने से पहले ही दुनिया छोड़ गए तीन दोस्त, सुबह दौड़ का अभ्यास करते समय कार ने कुचला

यूपी के अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुए भीषण हादसे में तीन युवाओं की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायल हैं। कार ने 5 युवाओं को कुचल दिया।

By Rajni 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुए भीषण हादसे में तीन युवाओं की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायल हैं। कार ने 5 युवाओं को कुचल दिया। ये सभी सुबह सेना की तैयारी के लिए सड़क किनारे दौड़ का अभ्यास कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ़्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसा गोंडा थाना इलाके के नयावास गांव में हुआ।

पढ़ें :- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, घायल इनामी गिरफ्तार, साथी फरार

कार की टक्कर के कारण पांचों युवा गंभीर रूप से घायल हो गए और सड़क बेहोश होकर गिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान 3 की मौत हो गई। वहीं दो का इलाज जारी है।

गोंडा के नयावास निवासी विकास, वीकेस, जितेंद्र, अभिषेक और मोहित पांचों दोस्त थे। वह हर दिन सुबह दौड़ लगाने के लिए निकलते थे और आपस में रेस करते थे। सोमवार सुबह भी 5 बजे सभी दौड़ लगाने के लिए ही निकले थे। वह नहर के किनारे-किनारे दौड़ रहे थे।

नयावास नहर के पास संतोष ढाबे के पास हुआ हादसा

पांचों युवा नयावास नहर के पास संतोष ढाबे के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने उन्हें टक्कर मारी और कुचलते हुए आगे निकल गई। जिसमें विकास (18) पुत्र सुरेश मालन, वीकेस (16) पुत्र उदयवीर सिंह और जितेंद्र (17) पुत्र विनोद कुमार की मौत हो गई। वहीं अभिषेक पुत्र हीरालाल और मोहित पुत्र राजू की हालत गंभीर है।

पढ़ें :- सच्चा प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ, प्रेमिका के कहने पर फंदे पर लटका प्रेमी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com