Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार में बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत; कर्ज से थे परेशान

बिहार में बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत; कर्ज से थे परेशान

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bihar news: बिहार से चौका देने वाली खबर सामने आ रही है जहां के नवादा जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया poison. दरअसल यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि बेटी साक्षी कुमारी जीवन और मौत से जूझ रही है. इनकी मौत की वजह कर्ज से परशानी बताई जा रही है.

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

जहर खाने से 5 की मौत
आपको बता दें कि कर्ज के बोझ में दबे नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला निवासी केदार लाल गुप्ता ने बुधवार की देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चे समेत जहर खा लिया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे डॉक्टरों ने पावापुरी विंस रेफर कर दिया है.

कर्ज से परेशान परिवार ने एक साथ खाया जहर
मिली जानकारी के अनुसार, मरने वालों में से घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता, उनकी पत्नी अनिता कुमारी और तीन बच्चे प्रिंस कुमार, शबनम कुमारी, एवं गुड़िया कुमारी शामिल है. बताया जाता है कि मृतक घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल का दुकान चलाते थे और उन पर काफी कर्ज था. महाजन के द्वारा उन्हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था. जिससे तंग आकर शहर की एक मजार के पास जाकर सभी ने जहर खा लिया.

बता दें कि, परिवार की जीवित सदस्य बेटी साक्षी कुमारी ने बताया कि उनके पिता ने कर्ज लिया था और कर्ज लौटाने को लेकर वो काफी डिप्रेशन में थे. पिता को सब तंग करते थे. पैसे मांगते थे… धमकी देते थे. कर्ज को नहीं चुका पाने के कारण पिता ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ जहर खाने का निर्णय लिया. इसीलिए किराए के मकान से दूर आदर्श सिटी इलाके में जाकर सामूहिक रूप से जहर खा लिया.

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को सदर अस्पताल लाया. जिसमें 5 की मौत हो गई. वहीं एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पावापुरी बींस रेफर कर दिया है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और इस मामले में फिलहाल कुछ भी नहीं बता रही है.

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत
Advertisement