Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः गाजियाबाद में पुलिस के हत्थे चढ़े दो गांजा तस्कर

यूपीः गाजियाबाद में पुलिस के हत्थे चढ़े दो गांजा तस्कर

गाजियाबाद के थाना लोनी पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने करीब तीस किलो गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत करीब 15 लाख रुपए है।

By Rakesh 

Updated Date

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने करीब तीस किलो गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत करीब 15 लाख रुपए है।

पढ़ें :- मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश घायल, गिरफ्तार

आरोपी उड़ीसा के मुन्नीगुड़ा इलाके से कार में गांजा लेकर आते हैं जिन्हें थाना लोनी पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। एसीपी लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि थाना लोनी पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से करीब 30 किलो गांजा बरामद किया है।

पुलिस ने कार सवार आबिद और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुछताछ में बताया कि यह लोग उड़ीसा के मुन्नीगुडा इलाके से कार में गांजा लेकर आते हैं और उसे दिल्ली के जाफराबाद इलाके में बाबू नाम के एक व्यक्ति को बेच देते हैं।

आरोपियों ने कार में सीट के पीछे एक बाक्स बना रखा था जिसमें गांजा छुपाकर लेकर आते थे। पिछले काफी समय से दोनों आरोपी उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली में सप्लाई कर रहे थे लेकिन उड़ीसा से सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा करने के दौरान कभी पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी।‌ हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- दबंगों ने बनाया पीआरवी पुलिस को बंधक, मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com